Friday , May 3 2024
Home / खास ख़बर / राजनीति में आएंगे सिद्धू मूसेवाला के पिता

राजनीति में आएंगे सिद्धू मूसेवाला के पिता

सिद्धू मूसेवाला की मई 2022 में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। हत्या से एक दिन पहले ही पंजाब सरकार ने उनकी सुरक्षा वापस ली थी। उनके पिता बलकौर सिंह लंबे समय से आप सरकार के खिलाफ मुखर हैं। पंजाब कांग्रेस भी उन्हें चुनाव लड़ने का ऑफर दे चुकी है।

प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह राजनीति में आएंगे। उन्होंने इसके संकेत देते हुए कहा कि इंसाफ के लिए राजनीति में आना गलत नहीं है। 

मानसा में उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बेअंत सिंह की हत्या के बाद उनके पोते ने सांसद बनने के बाद कातिलों को सजा दिलाई। वह भी अगर राजनीति में आते हैं, तो यह गलत नहीं होगा। 

मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को कांग्रेस लोकसभा के लिए पहले ही ऑफर कर चुकी है, लेकिन तब उन्होंने राजनीति में आने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि वह मूसेवाला के प्रशंसकों से बातचीत करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर वह राजनीति में आते हैं तो कहा जाएगा कि मूसेवाला के पिता राजनीति करते है। 

बलकौर सिंह ने कहा कि आम आदमी व राजनीति करने वालों में यही फर्क है कि मुख्यमंत्री बेअंत सिंह को बम से उड़ा दिया गया था और मेरे बेटे का एके-47 से कत्ल किया गया है। उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे को इंसाफ दिलाने का हर तरह का प्रयास करेंगे। 

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष अमरिंदर सिहं राजा वड़िंग पहले कह चुके हैं कि अगर बलकौर सिंह चुनाव लड़ना चाहते हैं तो कांग्रेस उन्हें टिकट देने को तैयार है। सिद्धू मूसेवाला ने खुद 2022 में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ा था, हालांकि वह चुनाव हार गए थे।