Friday , May 17 2024
Home / मनोरंजन / राजपाल यादव ने मनाया राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न

राजपाल यादव ने मनाया राम लला की प्राण प्रतिष्ठा का जश्न

सालों का इंतजार आज खत्म हो गया है। 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम अपने घर में विराजमान हो गए हैं। इस पल के साक्षी बनने के लिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में देशभर से कई मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। इसमें बॉलीवुड और साउथ के भी कई सितारों ने भाग लिया। जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

एक वीडियो में लोगों के चहेते अभिनेता राजपाल यादव भी नजर आ रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में राजपाल यादव जश्न मनाते हुए और नाचते हुए एक दिखाई दे रहे हैं।

खुशी से झूम उठे राजपाल यादव

सोमवार को सोशल मीडिया पर राजपाल यादव का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अभिनेता उत्साह से नाच रहे थे और अयोध्या में ‘जय श्री राम’ की गूंज के साथ भगवा झंडा लहरा रहे थे। उनके आसपास मौजूद लोग भी जय श्री राम के नारे लगाते नजर आए। राजपाल यादव के चहरे पर राम लला के विराजमान होने की खुशी साफ देखने को मिल रही है।

ये स्टार्स भी आए नजर

अयोध्या में लंबे समय से प्रतीक्षित राम मंदिर का उद्घाटन आज हो गया है। पिछले काफी समय से इसकी तैयारियां चल रही थीं और यह देश के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है। इस पल के साक्षी बनने के लिए रणबीर-आलिया, विक्की-कैटरीना के अलावा अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, माधुरी दीक्षित, राम चरण, चिरंजीवी, कंगना रनोट, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, रोहित शेट्टी, रजनीकांत शामिल हुए। वहीं, संगीत जगत से अनु मलिक, सोनू निगम और शंकर महादेवन ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। इन्होंने राम जन्मभूमि में भजन भी गए।

‘रामलीला’ का प्रदर्शन करेंगे विंदू दारा सिंह

विंदू दारा सिंह भी इस कार्यक्रम में ‘रामलीला’ का प्रदर्शन करेंगे। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए, विंदू दारा सिंह ने बताया कि मुझे 16 जनवरी से 22 जनवरी तक अयोध्या में ‘रामलीला’ करने के लिए आमंत्रित किया गया। मैं भगवान शिव की भूमिका निभा रहा हूं। अब अयोध्या विश्व का शीर्ष तीर्थ स्थल बनेगी।