Saturday , May 11 2024
Home / खास ख़बर / बिहार: इस्तीफे के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश को कहा धन्यवाद!

बिहार: इस्तीफे के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश को कहा धन्यवाद!

गिरिराज सिंह ने कहा बिहार में अब नहीं आएगा जंगल राज। लालू यादव अपने पुत्र को मुख्यमंत्री बनने के लिए काफी कोशिश कर रहे थे और नीतीश कुमार को चारों तरफ से दबाव दे रहे थे।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को इस्तीफा देने के बारे में उन्हें कहा कि नीतीश जी को इस्तीफा देने के लिए धन्यवाद। नीतीश कुमार जी को मैं धन्यवाद देता हूं। उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। उनकी जो भी मजबूरी रही, लेकिन बिहार में डर बना था कि क्या फिर से बिहार को डेढ़ साल में जंगल राज-2 की स्थिति आ गई थी। अगर उनकी सरकार में तेजस्वी को ताजपोसी हो जाए तो बिहार में बड़ी कठिनाई होती।

मैं बिहार वासियों से इतना ही कहूंगा कि भारतीय जनता पार्टी 2005 तक जंगलराज के खिलाफ लड़ाई लड़ती रही और हम कुर्बानी देते रहे। हमने उसे समय भी अपने संगठन के बलबूते पर नीतीश कुमार को 2000 से ही मुख्यमंत्री केवल इसलिए बनाया कि जंगल राज से मुक्ति मिले। अब इन्होंने इस्तीफा दे दिया है। मुझे डर लग रहा था, जिस तरीके से प्रेशर पर रहा था लालू यादव का नीतीश कुमार जी के ऊपर तेजस्वी की ताजपोसी के लिए तो फिर बिहार दोबारा जंगल राज आ जाता। इससे मुक्ति मिली, अब भारतीय जनता पार्टी जंगल राज नहीं आने देगा। लालू जी की ताजपोसी नहीं होगी।

इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लालू यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अपने पुत्र को मुख्यमंत्री बनने के लिए काफी कोशिश कर रहे थे और नीतीश कुमार को चारों तरफ से दबाव दे रहे थे।