Friday , April 12 2024
Home / खास ख़बर / कानपुर: अस्पताल संचालक नर्स से बोला- पहले गर्लफ्रेंड बनो फिर बढ़ाऊंगा तनख्वाह…

कानपुर: अस्पताल संचालक नर्स से बोला- पहले गर्लफ्रेंड बनो फिर बढ़ाऊंगा तनख्वाह…

कल्याणपुर थाना क्षेत्र में एक अस्पताल की नर्स ने संचालक पर तनख्वाह बढ़ाने के नाम पर शारीरिक शोषण करने के प्रयास का आरोप लगाया है। पुलिस ने अस्पताल संचालक के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की है।

कानपुर में कल्याणपुर स्थित एक अस्पताल के संचालक ने अस्पताल में काम करने वाली नर्स की तनख्वाह बढ़ाने के लिए उसका शारीरिक शोषण करने का प्रयास किया। आरोप है कि संचालक ने नर्स से कहा, पहले मेरी गर्लफ्रेंड बनो और मेरी बात मानो फिर तुम्हारी तनख्वाह बढ़ा दूंगा।

नर्स की तहरीर पर कल्याणपुर पुलिस ने संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। रावतपुर इलाके में रहने वाली युवती कल्याणपुर के राधा-कृष्ण अस्पताल में स्टाफ नर्स है। नर्स का आरोप है कि रविवार शाम अस्पताल संचालक डॉ. राम प्रकाश से सैलरी बढ़ाने की मांग की।

इस पर डॉक्टर ने गर्लफ्रेंड बनने पर तनख्वाह बढ़ाने का ऑफर दिया। इसके बाद डॉक्टर ने सिर से कैप छीन ली और अश्लीलता करने लगा। विरोध करने पर अभद्रता की। आरोप है कि संचालक अक्सर नशे की हालत में अस्पताल आकर महिला कर्मियों से छेड़छाड़ करता था।

आरोपी को हिरासत में लेकर की जा रही है पूछताछ
इसके पहले भी डॉक्टर ने अपने पुरुष स्टॉफ दिनेश और अखिलेश के साथ मिलकर पीड़ित युवती की सहेली से उनके साथ सोने और शारीरिक संबंध बनाने की बात भी कही थी। थाना प्रभारी धनंजय पांडे ने बताया कि अस्पताल संचालक डॉ. राम प्रकाश के खिलाफ छेड़छाड़ व अश्लील इशारे करने की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही।