Friday , May 17 2024
Home / खेल जगत / अंडर-19 वर्ल्ड कप में बल्ले से धमाल मचा रहे युवा बैटर के फैन हुए हार्दिक पांड्या

अंडर-19 वर्ल्ड कप में बल्ले से धमाल मचा रहे युवा बैटर के फैन हुए हार्दिक पांड्या

अर्शिन कुलकर्णी का प्रदर्शन अंडर 19 विश्व कप 2024 में शानदार रहा है। अर्शिन अब तक खेले तीन मैचों में 147 रन ठोक चुके हैं। अमेरिका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अर्शिन ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। इस बीच हार्दिक पांड्या ने अर्शिन की शतकीय पारी की जमकर तारीफ की है। हार्दिक ने अर्शिन की जर्सी पर भी कमेंट किया है।

अंडर 19 विश्व कप में बल्ले से जमकर धमाल मचा रहे भारत के युवा बैटर अर्शिन कुलकर्णी की हार्दिक पांड्या ने जमकर तारीफ की है। अर्शिन ने अमेरिका के खिलाफ खेले गुए मुकाबले में शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका था। अर्शिन ने 118 गेंदों का सामना करते हुए 108 रन की दमदार पारी खेली थी, जिसके बूते भारतीय टीम ने अमेरिका को 201 से रौंदा था।

हार्दिक ने की अर्शिन कुलकर्णी की तारीफ
हार्दिक पांड्या ने अमेरिका के खिलाफ अर्शिन कुलकर्णी द्वारा खेली गई शतकीय पारी की जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, “अर्शिन कल आपका प्रदर्शन लाजवाब रहा। बहुत बधाई और भविष्य के लिए ढेरों शुभकामनाएं। आपने जर्सी नंबर काफी अच्छा चुना है।” बता दें कि अर्शिन और हार्दिक की जर्सी का नंबर एक ही है। दोनों ही खिलाड़ी 33 नंबर की जर्सी पहनते हैं। हार्दिक इन दिनों अपनी इंजरी से उबर रहे हैं और हाल ही में वह गेंदबाजी करते हुए नजर आए थे।

दमदार रहा है अर्शिन का रिकॉर्ड
अर्शिन कुलकर्णी का रिकॉर्ड घरेलू क्रिकेट में भी बेहद शानदार रहा है। महाराष्ट्र प्रीमियर लीग में अर्शिन ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 54 गेंदों पर 117 रन की विस्फोटक पारी खेलकर खूब वाहवाही बटोरी थी। अर्शिन ने अपनी इस पारी के दौरान 90 रन सिर्फ चौके-छक्कों से बटोरे थे। अर्शिन दमदार बल्लेबाजी करने के साथ-साथ गेंद से भी बेहद कारगर साबित होते हैं।

अंडर-19 वर्ल्ड कप में अर्शिन का प्रदर्शन
अर्शिन कुलकर्णी का प्रदर्शन अंडर 19 विश्व कप 2024 में शानदार रहा है। अर्शिन अब तक खेले तीन मैचों में 147 रन ठोक चुके हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में अर्शिन का बल्ला खामोश रहा था और वह सिर्फ 7 रन बना सके थे। हालांकि, दूसरे मैच में अर्शिन ने 55 गेंदों में 32 रन की पारी खेली थी। वहीं, अमेरिका के खिलाफ अर्शिन ने शतकीय पारी खेली थी।