Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / जारी हुआ संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का टीजर

जारी हुआ संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ का टीजर

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में सीरीज के टीजर रिलीज की अपडेट दी गई थी। वहीं, अब गुरुवार यानी 1 फरवरी को हीरामंडी का टीजर जारी कर दिया गया है, जिसका इंतजार संजय लीला भंसाली के फैंस बेसब्री से कर रहे थे।

संजय लीला भंसाली लार्जर दैन लाइफ फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। हीरामंडी: द डायमंड बाजार के साथ अब वो वेब सीरीज की दुनिया में भी कदम रख रहे हैं और अपना जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

रिलीज हुआ हीरामंडी का टीजर
हीरामंडी: द डायमंड बाजार के टीजर में लीडिंग स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक शेयर किया गया। सीरीज से अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा समेत कई एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। हीरामंडी उतनी ही भव्य और ड्रामेटिक है, जैसी फिल्म बनाने के लिए संजय लीला भंसाली जाने जाते हैं।

इंतजार करना हो जाएगा मुश्किल
हीरामंडी से भी देवदास, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी कहानी की उम्मीद की जा सकती है। सीरीज के टीजर में अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा और ऋचा चड्ढा अलग लुक में नजर आ रही हैं, बिना कुछ बोले ही ये अपने अंदाज से हीरामंडी को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा रही हैं।

क्या है हीरामंडी की कहानी ?
संजय लीला भंसाली अपनी सीरीज में हीरामंडी नाम की जगह में बसी तवायफों की कहानी दिखाएंगे। सीरीज में प्यार, पावर और आजादी तीनों की जंग देखने को मिलेगी। इसके साथ ही हीरामंडी में स्वतंत्रता के पहले के भारत की झलक भी शामिल है।

कब रिलीज होगी हीरामंडी ?
हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला और अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा के अलावा संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी शामिल हैं। सभी एक्ट्रेस ने सीरीज के लिए डांस ट्रेनिंग ली है, ताकि अपने रोल में ढल सकें। हीरामंडी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, लेकिन अभी स्ट्रीमिंग डेट का एलान नहीं किया गया है।