Saturday , April 20 2024
Home / मनोरंजन / मनोज बाजपेयी ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ!

मनोज बाजपेयी ने की कार्तिक आर्यन की तारीफ!

कार्तिक आर्यन फिल्मों में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बाद भी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। अब वह जल्द ‘चंदू चैंपियन’ में दिखाई देने वाले हैं, जिसके लिए एक्टर जमकर मेहनत कर रहे हैं।

अब हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी उनकी तारीफ की। इसके साथ ही जो अवॉर्ड उन्हें मिला वो भी उन्होंने कार्तिक को समर्पित किया।

इंडस्ट्री में आउटसाइडर का सच्चा प्रतिनिधि
दरअसल, हाल ही में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने एक अवॉर्ड शो में भाग लिया। जहां उन्हें सत्यप्रेम की कथा में सत्तू के संवेदनशील किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रिटिक) का अवॉर्ड मिला। वहीं, जब मनोज बाजपेयी को अवॉर्ड मिला, तो उन्होंने यह अवॉर्ड खास तौर से अपने पसंदीदा लड़के कार्तिक आर्यन को समर्पित किया।

मनोज बाजपेयी ने अपनी विनिंग स्पीच देते हुए कार्तिक को मंच पर बुलाया और उन्हें इंडस्ट्री में आउटसाइडर लोगों का सच्चा प्रतिनिधि बताया और अपना अवॉर्ड भी उन्हें समर्पित किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया में भी काफी वायरल हो रहा है।

क्या बोले मनोज बाजपेयी
मनोज बाजपेयी को वीडियो में कहते हुए सुना जा सकता है कि कार्तिक अपनी आंखों में सितारे लेकर बाहर से आने वाले सभी लोगों के सच्चे प्रतिनिधि हैं और इसे सरासर लचीलापन, बुद्धिमत्ता और पूर्ण समर्पण के साथ बनाते हैं। इसलिए निर्देशक द्वारा धन्यवाद देने से पहले, मैं आपको और आप जैसे सभी अभिनेताओं को धन्यवाद देता हूं जो इतना साहस जुटा रहे हैं।

जो इस बड़ी बुरी सिटी मुंबई आए हैं और दरवाजा खुलने तक हर समय जोर-जोर से, जोर-जोर से और जोर-जोर से दरवाजा खटखटाते रहते हैं, जब तक वह खुल न जाए। तो यह आपके लिए भी है, कार्तिक।

बता दें कि कबीर खान द्वारा निर्देशित कार्तिक की अगली फिल्म चंदू चैंपियन जून 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।