Friday , May 3 2024
Home / खेल जगत / ILT20 : नाइटराइडर्स को मिली शानदार जीत!

ILT20 : नाइटराइडर्स को मिली शानदार जीत!

ILT20 इंटरनेशनल लीग टी20 में सोमवार को अबू धाबी नाइट राइडर्स का मुकाबला शारजाह वॉरियर्स से हुआ। नाइटराइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वॉरियर्स की पूरी टीम को महज 17 ओवर में 75 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। नाइट राइडर्स ने 11वें ओवर में 79 रन पर 3 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया।

इंटरनेशनल लीग टी20 में सोमवार को अबू धाबी नाइट राइडर्स का मुकाबला शारजाह वॉरियर्स से हुआ। नाइटराइडर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

नाइट राइडर्स को मिली शानदार जीत

टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वॉरियर्स की पूरी टीम को महज 17 ओवर में 75 रन पर पवेलियन का रास्ता दिखाया। जवाब में नाइट राइडर्स ने 11वें ओवर में 79 रन पर 3 विकेट गंवाकर मैच अपने नाम कर लिया। 

10 ओवर में गंवाए 6 विकेट

पहले बल्लेबाजी करने उतरी वॉरियर्स की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम पहले 10 ओवर में अपने 6 विकेट गंवा बैठी। 4 रन पर टीम ने अपना पहला विकेट गंवाया। टीम के 8 बल्लेबाज 10 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके। टीम के लिए सबसे ज्यादा स्कोर 24 रन रहा, जो डैनियल सैम्स ने बनाया।

रवि बोपारा अपने नाम किए शानदार 4 विकेट 

इसके अलावा कप्तान टॉम कोहलर-कैडमोर सिर्फ 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। आदिल राशिद ने 10 रन बनाए। नाइट राइडर्स की तरफ से रवि बोपारा ने शानदार 4 विकेट अपने नाम किए। जोशुआ लिटिल ने 3 और  डेविड विली ने 2 विकेट अपनी झोली में डाले। इमाद वसीम सिर्फ 1 विकेट ही अपने करने में कामयाब रहे।

नाइटराइडर्स को मिली 7 विकेट से जीत

जीत के लिए 75 रन का पीछा करने उतरी नाइट राइडर्स की ओर से जो क्लार्क और माइकल-काइल पेपर ने पहले विकेट के लिए 54 रन जोड़े। क्लार्क 34 और पेपर 18 रन बनाकर पवेलियन लौटे। इसके अलावा अलीशान शराफू 0 पर आउट होकर मैदान से वापस चले गए।

सैम हैन और लॉरी इवांस ने आखिरी विकेट के लिए 14 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। वॉरियर्स के लिए मुहम्मद जवादुल्लाह ने तीनों विकेट चटकाए।