Friday , April 12 2024
Home / खास ख़बर / दिल्ली: धनशोधन मामले में आप नेताओं पर ईडी की रेड पर भड़कीं आतिशी

दिल्ली: धनशोधन मामले में आप नेताओं पर ईडी की रेड पर भड़कीं आतिशी

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए मंत्री आतिशी ने कहा कि ईडी की जांच में ही घोटाला है। ऑडियो डिलीट कर दिया गया।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समन को लेकर आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की मंत्री आतिशी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हमें चुप कराने के लिए छापेमारी हो रही है। ्अभी तक छापेमारी में एक रुपया भी नहीं मिला है।

प्रेस वार्ता के दौरान मंत्री आतिशी ने कहा कि आप नेताओं और आप से जुड़े लोगों के खिलाफ ईडी की छापेमारी चल रही है। आप कोषाध्यक्ष और सांसद एनडी गुप्ता, अरविंद केजरीवाल के पीए और अन्य के आवास पर छापेमारी चल रही है। भाजपा केंद्रीय एजेंसियों के माध्यम से हमारी आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।

आतिशी ने आगे कहा कि बीते दो साल से शराब घोटाला मामले के नाम पर आम आदमी पार्टी के नेताओं को धमकी दी जा रही है। कुछ लोगों के घर छापा मारा। कुछ को समन जारी किए जा रहे हैं। कुछ को गिरफ्तार किया गया है। बीते दो साल में हजारों छापे मारे गए हैं। लेकिन अभी तक ईडी की टीम को एक रुपया तक बरामद नहीं हुआ है। अगले दो साल भी ईडी को कुछ नहीं मिलने वाला है। कोर्ट ईडी के कह चुका है कि सबूत पेश करें।