Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / अब हिंदी में दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है प्रभास की ‘सलार’

अब हिंदी में दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है प्रभास की ‘सलार’

नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग हो रही है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी को छोड़कर सभी भाषाओं में स्ट्रीम हो रही है। ऐसे में फिल्म के हिंदी वर्जन को स्ट्रीम करने डिमांड लगातार सामने उठने लगी। ऐसे में मेकर्स ने एक बड़ा फैसला भी किया है।

प्रभास स्टारर सलार ने अपने रिलीज के बाद बैक-टू-बैक कई रिकॉर्ड बनाए, यह फिल्म साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में शुमार रही। इसके साथ ही साल 2024 में भी इसने जबर्दस्त कमाई की। थिएटर के साथ-साथ अब प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म ओटीटी पर भी धूम मचा रही है। नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग हो रही है। यह फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी को छोड़कर सभी भाषाओं में स्ट्रीम हो रही है। ऐसे में फिल्म के हिंदी वर्जन को स्ट्रीम करने डिमांड लगातार सामने उठने लगी। ऐसे में मेकर्स ने एक बड़ा फैसला भी किया है।

हिंदी में स्ट्रीम होगी सलार
होम्बले फिल्म्स की ‘सलार: पार्ट 1 सीजफायर’ ने दुनिया भर में अपना जादू बिखेरा है। प्रभास स्टारर इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है। इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में रिलीज होने पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और दर्शकों को अपने एक्शन सीक्वेंस, मजबूत स्टोरीटेलिंग, इमोशनल फैक्टर की आकर्षक दुनिया में बांधे रखा।

मेकर्स ने की अनाउंसमेंट
अब मेकर्स ने दर्शकों की डिमांड को देखते हुए मेकर्स ने आखिरकार सलार के हिंदी वर्जन की स्ट्रीमिंग डेट सोशल मीडिया पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा,”तुमने बुलाया और सलार चला आया 16 फरवरी से #SalaarHindi की स्ट्रीमिंग शुरू।

ये कलाकार आए नजर
बता दें कि इस फिल्म का हिंदी वर्जन 16 फरवरी से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा। वहीं, दूसरी ओर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में फिल्म की डिजिटल रिलीज ने हर रिकॉर्ड तोड़ दिया है और टॉप पर राज कर रही है। हाल ही में, यह फिल्म अंग्रेजी भाषा में भी सोशल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। होम्बले फिल्म्स की ‘सलार: पार्ट 1 सीजफायर’ का निर्देशन प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म दुनिया भर के सिनेमाघरों में अपने ब्लॉकबस्टर रन को एंजॉय कर रही है