Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में नजर आएंगे राम चरण

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में नजर आएंगे राम चरण

राम चरण, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

साउथ सुपरस्टार राम चरण किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। पैन इंडिया फिल्म ‘आरआरआर’ के जरिए अभिनेता ने विश्व स्तर पर अपनी फैन फॉलोइंग बनाई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि राम चरण, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

संजय लीला की फिल्म में काम करेंगे राम चरण!
आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद राम चरण एक बार फिर बॉलीवुड में काम करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, राम चरण एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर बातचीत कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि वे जल्द ही एक और बॉलीवुड फिल्म में काम कर सकते हैं, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया गया है कि राम चरण निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं और स्क्रिप्ट भी सुन चुके हैं।

सुहेलदेव बरहज की भूमिका निभाएंगे राम चरण!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली की पैन-इंडिया फिल्म अमीश की किताब ‘द लीजेंड ऑफ सुहेलदेव’ पर आधारित होगी। बताया जा रहा है कि राम चरण फिल्म में सुहेलदेव बरहज नाम के एक राजपूत योद्धा की भूमिका निभाएंगे। रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि निर्माता आने वाले दिनों में फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा करने की योजना बना रहे हैं।

रामचरण का वर्कफ्रंट
राम चरण इन दिनों अगली फिल्म ‘गेम चेंजर’ पर काम कर रहे हैं, जिसका निर्देशन एस शंकर ने किया है। इस फिल्म के साथ एस शंकर तेलुगु फिल्म निर्देशन में अपना डेब्यू कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में वह एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में राम चरण के अलावा कियारा आडवाणी, अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, समुथिरकानी, सुनील, श्रीकांत और नासर भी मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा राम चरण निर्देशक बुच्ची बाबू सना की फिल्म में भी नजर आएंगे। हालांकि, अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है और इसे फिलहाल ‘आरसी16’ कहा जा रहा है।