Sunday , April 28 2024
Home / खास ख़बर / हल्द्वानी हिंसा: पुलिस ने महिलाओं को घर में घुसकर पीटा, पढ़िये पूरी ख़बर

हल्द्वानी हिंसा: पुलिस ने महिलाओं को घर में घुसकर पीटा, पढ़िये पूरी ख़बर

बनभूलपुरा के हिंसाग्रस्त क्षेत्र में पुलिस ने भारी फोर्स के साथ सर्च ऑपरेशन चलाया। इसी दौरान अस्पताल में भर्ती पांच घायलों ने पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने शनिवार को बनभूलपुरा में सर्च अभियान चलाकर उपद्रव करने वालों को चिह्नित कर उनकी धरपकड़ शुरू की थी। इसी दौरान नैनीताल रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती पांच घायलों ने पुलिस पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

बनभूलपुरा निवासी रिजवाना ने बताया कि शनिवार दोपहर अचानक उनके घर पर महिला फोर्स पहुंची। इसके बाद उनके साथ बेटी साहिना और समरीन से मारपीट की गई। साहिना और उसकी छोटी बहन के हाथ में फैक्चर आया है। बनभूलपुरा मलिक का बगीचा के पास गली में रहने वाली शहाना ने भी पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया है। एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया कि मामला संज्ञान में नहीं है, जांच कराएंगे।

बनभूलपुरा उपद्रव मामले में पुलिस के पास पहुंची चौथी तहरीर
बनभूलपुरा उपद्रव मामले में पुलिस के पास चौथी तहरीर पहुंची है। नगर निगम के वाहन चालक की ओर से चौथी तहरीर दी गई है। वाहन चालक संजू कुमार ने बताया कि बृहस्पतिवार को मालिक का बगीचा से अतिक्रमण तोड़ने के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तब कुछ लोगों ने रास्ते में रोककर उनसे मारपीट की। साथ ही रुपये व मोबाइल छीनकर ले गए। आरोपियों ने सरकारी वाहन को भी क्षतिग्रस्त किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।