Saturday , March 2 2024
Home / मनोरंजन / संतोष नारायण ने साझा की ‘कल्कि 2898 एडी’ के थीम संगीत की झलक

संतोष नारायण ने साझा की ‘कल्कि 2898 एडी’ के थीम संगीत की झलक

संगीत निर्देशक संतोष नारायणन ने अपने संगीत कार्यक्रम नीये ओली के दौरान फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ के थीम गीत का वीडियो साझा किया।

प्रभास और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जो मई में सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है। फैंस फिल्म से जुड़ी छोटी से छोटी जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए गायक संतोष नारायणन ने फिल्म के अनरिलीजड थीम सॉन्ग की एक झलक साझा की।

थीम संगीत पर झूमे फैंस
चेन्नई में अपने म्यूजिक कॉन्सर्ट नीये ओली के दौरान गायक और गीतकार संतोष नारायणन ने ‘कल्कि 2898 एडी’ के अनरिलीजड थीम संगीत की दो मिनट लंबी क्लिप साझा की। वीडियो में कथित तौर पर प्रभास का एंट्री सीन दिखाया गया है। इस धमाकेदार वीडियो को देखने के बाद कॉन्सर्ट में मौजूद दर्शकों ने जबर्दस्त प्रतिक्रिया दी। फैंस यह देखने के बाद उत्साहित हो गए और चीयर करने लगे। सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि यह अब तक का सबसे अच्छा संगीत स्कोर है।

दो भाग में रिलीज होगी फिल्म
प्रभास के प्रशंसक ‘कल्कि 2898 एडी’ में उनकी भूमिका का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संतोष नारायणन ने संगीत का निर्देशन किया है। वहीं, अश्विनी दत्त और वैजयंती मूवीज के बैनर तले फिल्म का निर्माण हुआ है। यह फिल्म दो भागों में रिलीज होगी। फिल्म की पहली किस्त इस साल गर्मियों में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
वहीं, फिल्म के कलाकारों की बात करें तो नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ प्रभास के साथ में कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ का प्रीमियर नौ मई 2024 को सिनेमाघरों में होगा। प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह ‘कल्कि 2898 एडी’ के अलावा वे कुछ अन्य बेहतरीन फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। प्रभास निर्देशक मारुति के जरिए निर्देशित हॉरर-कॉमेडी फिल्म और संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित ‘स्पिरिट’ में नजर आएंगे।