Saturday , March 2 2024
Home / मनोरंजन / फराह खान ने खास अंदाज में दीं अपने बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फराह खान ने खास अंदाज में दीं अपने बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं

फराह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने बच्चों को 16वें जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही, उन्होंने तीनों बच्चों के साथ बिताए यादगार पलों की एक वीडियो भी साझा किया है।

फराह खान ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। फराह की गिनती हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माताओं में होती हैं। निर्माता प्रोफेशनल लाइफ के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। फराह सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बच्चों की तस्वीरें साझा कर प्यार लुटाती रहती हैं। फराह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर अपने बच्चों को 16वें जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही, उन्होंने तीनों बच्चों के साथ बिताए यादगार पलों की एक वीडियो भी साझा किया है।

वीडियो साझा कर बच्चों पर लुटाया प्यार
फराह खान ने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बच्चों दिवा, आन्या और जार कुंदर की एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में फराह ने तीनों बच्चों की बचपन से अब तक की कुछ झलकियां दिखाई हैं। वीडियो शेयर करते हुए फराह ने लिखा, ‘हमारे द्वारा बनाई गई अब तक की सबसे बेहतरीन चीजों को 16वें जन्मदिन की शुभकामनाएं।’

इन सितारो ने दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं
फराह की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड के दिग्गज सितारो तक उनके बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। रवीना टंडन ने लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो।’ वहीं, संजय कपूर ने लिखा, ‘आपको और शिरीष द्वारा निर्मित सबसे अच्छी चीज को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’ सानिया मिर्जा ने जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘सबसे प्यारे बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’ इनके अलावा भी कई स्टार्स ने फराह खान के बच्चों को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

शिरीष से की थी फराह ने शादी
फराह खान ने नौ दिसंबर, 2004 को फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर के साथ शादी की थी। बताया जाता है कि पहले दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर साइथ इंडियन स्टाइल में शादी और निकाह किया। फराह और शिरीष तीन बच्चों के माता पिता हैं, जिनका नाम दिवा, अन्या और जार है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फराह के तीनों बच्चे 11 फरवरी 2008 को आईवीएफ के माध्यम से पैदा हुए थे।