Saturday , March 2 2024
Home / खास ख़बर / रायबरेली: बेकाबू डंपर ने साइकिल सवार तीन लोगों को कुचला…पिता-पुत्री की मौत

रायबरेली: बेकाबू डंपर ने साइकिल सवार तीन लोगों को कुचला…पिता-पुत्री की मौत

रायबरेली में हुए एक भीषण सड़क हादसे में पिता-पुत्री की मौत हो गई। हादसे में एक पांच साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है।

रायबरेली के गदागंज थाना क्षेत्र में धमधमा गांव के निकट बेकाबू डंपर ने साइकिल सवार तीन लोगों को कुचल दिया। हादसे में पिता और पुत्री की मौत हो गई, जबकि एक मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया है। यह हादसा रविवार रात को हुआ।

धमधमा गांव निवासी अयाज (35) अपने दो मासूम बच्चों असलिफा (8), जीशान (5) वर्ष को रविवार की रात साइकिल से गांव में किसी के यहां गया था। लौटते समय तेज रफ्तार डंपर ने साइकिल सवार लोगों को कुचल दिया। इससे अयाज व उनकी बेटी असलिफा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मासूम जीशान घायल हो गया।

घटना के बाद डंपर चालक को मौके से गदागंज पुलिस ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल मासूम बच्चे को एंबुलेंस की मदद से दीनशाह गौरा सीएचसी अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर ट्रक संख्या 14 जी टी 44 54 व चालक राम मिलन पुत्र राम लखन निवासी किचौली थाना बछरावां जनपद रायबरेली को पकड़ लिया गया है।