Saturday , May 11 2024
Home / मनोरंजन / ‘भक्षक’ की सफलता से भावुक हुईं भूमि पेडनेकर

‘भक्षक’ की सफलता से भावुक हुईं भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज ‘भक्षक’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी, फिल्म को दर्शकों के प्यार के साथ-साथ समीक्षकों की भी सराहना मिल रही है। ‘भक्षक’ में भूमि ने अपनी किरदार और दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में भूमि ने इस फिल्म को दर्शकों से मिल रहे प्यार और प्रशंसा पर खुलकर बात की।

‘भक्षक’ में भूमि ने क्राइम इन्वेस्टिगेटिव रिपोर्टर का किरदार निभाया है, जो लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह से मुकाबला करती है। फिल्म की सफलता और अपनी भूमिका को मिल रही तारीफ पर भूमि ने कहा, एक अभिनेत्री के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में मीडिया और दर्शकों से प्रशंसा मिलना सबसे ज्यादा खुशी की बात होती है। मैं अपने काम को लेकर बहुत भावुक हूं। मेरी हर फिल्म के लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। लेकिन भक्षक अपनी कहानी के कारण इनमें टॉप पर है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मैं एक ऐसी महिला की भूमिका निभा रही हूं जो बदलाव लाने की कोशिश में है’।

भूमि ने आगे कहा, ‘भारतीय सिनेमा में ऐसा बहुत कम होता है, क्योंकि ऐसी बहुत कम फिल्में होती हैं, जो किसी महिला को बदलाव की नेता और समाज बेहतर बनाने वाली भूमिका निभाने का अधिकार देती हैं। मैंने हमेशा उन महिला भूमिकाओं को निभाने में विश्वास किया है, जो शक्तिशाली हैं और राष्ट्र निर्माण में योगदान देती हो। ऐसी भूमिक जो महिलाओं को अन्याय, पितृसत्ता के खिलाफ खड़े होने के लिए मजबूत बनाती है’।

इस दौरान भूमि ने फिल्म के निर्देशक और टीम का भी धन्यवाद किया। भूमि ने कहा, ‘मैं अपने निर्देशक पुलकित, रेड चिलीज और लेखिका ज्योत्सना नाथ को इसके लिए धन्यवाद देती हूं, जिसने मुझे दिल से अभिनय करने का मौका दिया। दर्शकों से मुझे जो प्यार मिल रहा है मैं उससे काफी रोमांचित हूं। यह मुझे एहसास दिलाता है कि मैंने एक सही प्रोजेक्ट चुना है, जिसने लोगों के दिलों को छू लिया।

हाल ही में भूमि ने एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की शूटिंग से पहले का एक किस्सा भी शेयर किया था, भूमि ने कहा था, ‘जब मैंने भक्षक की शूटिंग शुरू की थी, तब निर्देशक पुलकित ने मुझसे कहा था, देखना ये कहानी लोगों को कभी छोड़ नहीं पाएगी। इस फिल्म की शूटिंग ऐसे कई पलों से भरी थी, जो मुझे आज भी अभिभूत कर देती हैं’।