Sunday , May 12 2024
Home / मनोरंजन / ‘वेदम’ के बाद फिर साथ आए अनुष्का शेट्टी-कृष जगरलामुडी

‘वेदम’ के बाद फिर साथ आए अनुष्का शेट्टी-कृष जगरलामुडी

अनुष्का शेट्टी ने ‘वेदम’ के बाद फिर से कृष जगरलामुडी के साथ सहयोग किया है। आगामी फिल्म में अभिनेत्री के साथ विक्रम प्रभु मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

अनुष्का शेट्टी को महेश द्वारा निर्देशित सुपरहिट फिल्म ‘मिस शेट्टी मिस्टर पोलीशेट्टी’ में अपनी शानदार भूमिका के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री अब अपने आगामी प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का अगली फिल्म के लिए कृष जगरलामुडी के साथ सहयोग करने वाली हैं। विक्रम प्रभु फिल्म में मुख्य अभिनेता होंगे। साथ ही इसकी शूटिंग पर भी बड़ा अपडेट सामने आया है।

विक्रम प्रभु संग जमेगी अनुष्का शेट्टी की जोड़ी
कृष जगरलामुडी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म मे तमिल अभिनेता विक्रम प्रभु और अनुष्का शेट्टी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। जानकारी तो यह भी है कि इसे वर्तमान में ओडिशा में फिल्माया जा रहा है। प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशन्स इस परियोजना का बड़े पैमाने पर समर्थन कर रहा है, जिसके बारे में अधिक जानकारी जल्द ही घोषित होने की उम्मीद है। इस बीच, कृष का ‘हरि हर वीरा मल्लू’ अपने वीएफएक्स कार्य चरण में है।

कृष जगरलामुडी की आगामी फिल्म
निर्देशक कृष तेलुगु सिनेमा के सबसे लोकप्रिय फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, और बैक-टू-बैक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन, जबसे उन्होंने ‘हरि हर वीरा मल्लू’ के लिए पवन कल्याण से हाथ मिलाया है, तब से वह बैकफुट पर हैं। फिल्म में बार-बार देरी हो रही थी, इसलिए उन्होंने आगे बढ़कर ‘कोंडा पोलम’ नामक फिल्म का निर्देशन किया, जिसमें वैष्णव तेज मुख्य भूमिका में थे। यह सामाजिक ड्रामा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई।

‘वेदम’ के बाद कृष-अनुष्का फिर आए साथ?
कृष और अनुष्का की बात करें तो दोनों आगामी फिल्म के साथ दूसरी बार सहयोग करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं ने फिल्म को गुप्त रखा है और प्रेस के सामने इसकी घोषणा नहीं की है। इससे पहले, दोनों ने अल्लू अर्जुन की ‘वेदम’ में एक-दूसरे के साथ काम किया था। अनुष्का शेट्टी को आखिरी बार फिल्म ‘मिस शेट्टी मिस्टर पॉलीशेट्टी’ में देखा गया था, जिसमें नवीन पॉलीशेट्टी भी मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी।