Sunday , May 12 2024
Home / मनोरंजन / ओटीटी पर रिलीज हुई शाह रुख खान की ‘डंकी’

ओटीटी पर रिलीज हुई शाह रुख खान की ‘डंकी’

शाह रुख खान की डंकी आखिरकार ओटीटी पर आ ही गई। SRK के फैंस पिछले काफी वक्त से उनकी इस फिल्म की राह देख रहे थे। वैलेंटाइन डे पर शाह रुख खान और डंकी सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी हुए, इसके थोड़ी देर बार फिल्म को स्ट्रीम कर दिया गया।

डंकी के थिएटर्स रिलीज के बाद इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ था कि आखिरकार फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। बीच कुछ प्लेटफॉर्म को लेकर खबर भी आई कि उन्होंने फिल्म के ओटीटी राइट्स खरीद लिए है, लेकिन अब पूरा मामला साफ हो गया है।

किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई डंकी ?

शाह रुख खान की जवान की तरह डंकी के ओटीटी राइट्स भी नेटफ्लिक्स के हिस्से आई। वैलेंटाइन डे के बाद 15 फरवरी को फिल्म को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऑफिशियल पोस्ट शेयर किया है।

कैसी है फिल्म की स्टारकास्ट ?
डंकी में शाह रुख खान ने लीड रोल निभाया है। उनके किरदार का नाम हार्डी है। किंग खान के अलावा डंकी में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर अहम किरदारों में शामिल हैं। डंकी को 3 इडियट्स फेम राज कुमार हिरानी ने डायरेक्टर ने किया है। फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। उनके साथ स्टोरी राइटिंग में कनिका ढिल्लन और अभिजात जोशी भी शामिल हैं।

क्या है डंकी की कहानी ?
कहानी की बात करें, तो डंकी माइग्रेशन की कहानी है। फिल्म में दोस्तों का एक ग्रुप गैर कानूनी तरीके से दूसरे देश में जाने की कोशिश करता है। ताकि वो अपनी गरीबी दूर कर सके, लेकिन ये सफर उम्मीद से कहीं ज्यादा खतरनाक हो जाता है।