Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / आलिया भट्ट ने ‘पोचर’ से जुड़ने पर दिया ये बयान

आलिया भट्ट ने ‘पोचर’ से जुड़ने पर दिया ये बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। अभिनय के साथ-साथ उन्होंने प्रोडक्शन में भी कदम रखा है। आलिया आगामी वेब सीरीज ‘पोचर’ से कार्यकारी निर्माता के तौर पर जुड़ी हैं। एमी पुरस्कार विजेता निर्माता-निर्देशक रिची मेहता की वेब सीरीज ‘पोचर’ हाथी दांत के सबसे बड़े शिकार गिरोह की सत्य घटना पर आधारित है। आलिया ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन विकल्पों को लेकर बात की है।

आलिया भट्ट से हाल ही में एक बातचीत के दौरान पूछा गया कि कैसे डार्लिंग्स, जिगरा के बाद अब पोचर जैसी कहानी के साथ वह बतौर कार्यकारी निर्माता जुड़ी हैं। कौन सी चीज उन्हें इन कहानियों को लेकर आकर्षित करती हैं। इसपर आलिया ने कहा कि पोचर के साथ उनकी भागीदारी यूनिक थी, क्योंकि वह इसके निर्माण के बाद इस परियोजना में शामिल हुईं।

आलिया ने कहा, ‘पोचर के साथ यात्रा थोड़ी अलग है, क्योंकि मैं इसके निर्माण के बाद बोर्ड पर आई थी, लेकिन जिस इरादे से मैं बोर्ड पर आई थी वह डार्लिंग्स जैसी फिल्मों या जिगरा जैसी फिल्म के समान ही है, जो इसकी भावनात्मक है। एक व्यक्ति के रूप में इसने मेरे साथ यही किया, शो देखने के बाद मैंने जो प्रतिक्रिया व्यक्त की वह एक कार्यकारी निर्माता के रूप में नहीं थी, एक इंसान के रूप में थी क्योंकि मैं पहले एक दर्शक हूं उसके बाद अन्य सभी शीर्षक आते हैं।’

वेब सीरीज ‘पोचर’ का ट्रेलर गुरूवार को मुंबई में लॉन्च हुआ, जिसमें हाथियों की निर्मम और लगातार हो रही हत्या की दिल दहला देने वाली सच्चाई की एक झलक देखने को मिली। ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट ने कहा कि इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना मेरे और मेरे प्रोडक्शन हाउस ‘इटरनल सनशाइन’ की पूरी टीम के लिए बहुत सम्मान की बात है। वेब सीरिज ‘पोचर’ 23 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर शुरू होने वाली है।

एमी अवॉर्ड विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता ने इस सीरीज को लिखा है। निर्देशन और निर्माण भी वही कर रहे हैं। इसमें निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आएंगे। भारत के अलावा ये सीरीज अलग-अलग भाषाओं में दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और इलाकों में स्ट्रीम होगी। वहीं, आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थीं। फिलहाल वह ‘जिगरा’ की शूटिंग में बिजी हैं।