Wednesday , April 17 2024
Home / खेल जगत / विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार बने माता-पिता

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार बने माता-पिता

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। अनुष्का-विराट के घर बेटे का जन्म हुआ है। यह जानकारी दोनों ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। सोशल मीडिया पर फैंस विराट-अनुष्का को बधाईयां दे रहे हैं। 

बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के लिए क्यों नहीं उपलब्ध थे, इसकी वजह का भी अब खुलासा हो गया है। यह सच रहा कि विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का की प्रेगनेंसी के चलते टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं थे। 

Virat Kohli की वाइफ Anushka Sharma ने बेटे को दिया जन्म

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने फैंस को एक खुशखबरी दी। 15 फरवरी 2024 को विरुष्का ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इसकी जानकारी आज यानी 20 फरवरी को कपल ने अपने सोशल मीडिया पर दी। यह खबर जानने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक पोस्ट शेयर कर अपने बेटे का नाम बताया। अनुष्का और विराट कोहली के बेटे का नाम अकाय है। पोस्ट शेयर कर कपल ने लिखा कि काफी खुशी के साथ और बहुत प्यार के साथ हम सभी को यह बता रहे है कि 15 फवरी को हमने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया। वामिका के छोटे भाई का नाम अकाय है। हमें इस समय आपकी दुआओं और गुड विश की जरूरत है। हम आप सभी से अनुरोध करते है कि हमारी निजता का सम्मान करें। प्यार और आभार- विराट और अनुष्का।

बता दें कि विराट और अनुष्का ने साल 2017 में अपनी बेटी वामिका का दुनिया में स्वागत किया था। अब वामिका को छोटा भाई मिल गया है और फैंस छोटे किंग कोहली के दुनिया में आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं।