Friday , April 12 2024
Home / खास ख़बर / दमोह: बीच बाजार स्थित ज्वेलरी दुकान का शटर तोड़कर की चोरी

दमोह: बीच बाजार स्थित ज्वेलरी दुकान का शटर तोड़कर की चोरी

दमोह में बीच बाजार स्थित ज्वेलरी दुकान में चोरी हुई है। बताया जा रहा है कि दुकान का शटर तोड़कर चोरी की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

दमोह सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सराफा मार्किट में बीच बाजार रविवार रात अज्ञात चोरों ने गुरु कृपा ज्वेलर्स पर चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरों ने पहले लोहे के शटर में लगे तालों को तोड़ा, जब एक ताला नहीं टूटा तो शटर ही बीच से मोड़ दिया और अंदर लकड़ी के दरवाजे को तोड़कर उसमें छेद कर लिया। इसके बाद आरोपियों ने दुकान के अंदर घुसकर करीब दो किलो चांदी और सोने की सामग्री को चुरा लिया।

दुकान मुख्य सड़क पर होने की वजह से राहगीरों को शटर टूटी हुई दिखी तो पुलिस को सूचना दी। तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची, जब तक अज्ञात चोर भाग निकले। कोतवाली टीआई आनंद सिंह भी मौके पर पहुंचे और दुकान मालिक को बुलाया। दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा जा रहा है, जिसमें आरोपियों की पहचान हो सकती है। सोमवार सुबह पुलिस के द्वारा आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे और फिंगर प्रिंट के आधार पर जांच कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

दुकान संचालक राजू सोनी ने बताया कि रविवार रात उनकी दुकान की शटर तोड़कर तीन अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। करीब दो किलो चांदी अज्ञात चोर चुरा ले गए और सोने की सामग्री वह तिजोरी में रख गए थे, इसलिए बच गई। सीसीटीवी फुटेज में एक कार से तीन अज्ञात चोर दुकान पर आते दिख रहे हैं। इसके बाद उन्होंने ताला और शटर तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया है। फुटेज में आरोपियों के चेहरे दिख रहे हैं, पुलिस ने आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी है।