Wednesday , April 24 2024
Home / मनोरंजन /  बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा आमिर की ‘लापता लेडीज’ का हाल?

 बॉक्स ऑफिस पर कैसा रहा आमिर की ‘लापता लेडीज’ का हाल?

साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक लापता लेडीज के रिलीज होने का लम्बे समय से इंतजार किया जा रहा था। एक अलग कहानी लेकर आए आमिर खान ने नई स्टार कास्ट के साथ यह फिल्म बनाई। 1 मार्च को यह मूवी सिनेमाघरों में उतरी और कहानी ने लोगों का दिल छुआ।

लापता लेडीज (Laapataa Ladies) का निर्देशन किरण राव (Kiran Rao) ने किया है। फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्‍तव, रवि किशन, छाया कदम और गीता अग्रवाल जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। आमिर खान की निर्मित मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया, यहां जानते हैं कलेक्शन।

लापता लेडीज का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

लापता लेडीज का सामना मानुषी छिल्लर और वरुण तेज की फिल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन से हुआ। यूं तो आमिर और वरुण की फिल्म का बहुत बड़ा क्लैश नहीं था, लेकिन असर तो पड़ा। आमिर की फिल्म से ज्यादा वरुण तेज की ऑपरेशन वैलेंटाइन ने कर दी है। एक तरफ इस फिल्म ने 1.25 करोड़ का कारोबार किया है। दूसरी ओर, लापता लेडीज लाखों में ही सिमट गई है।

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, आमिर खान निर्मित लापता लेडीज ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सिर्फ 65 लाख रुपये का कारोबार किया है। हालांकि, सही आंकड़े इससे ज्यादा या कम भी हो सकते हैं। शुक्रवार का बिजनेस भले ही ज्यादा सही न रहा हो, लेकिन शनिवार और रविवार से उम्मीद है कि कमाई में उछाल आ सकता है।

क्या है फिल्म की कहानी?
लापता लेडीज की कहानी दो महिलाओं के अदला-बदली की है। शादी करके अपने गांव ले जा रहा शख्स दीपक गलती से अपनी बीवी फूल कुमारी की जगह किसी और महिला पुष्‍पा को घर ले आता है। फूल कुमारी कहीं और चली जाती है और उसे न अपने पति का नाम पता होता है और ना गांव का। वहीं, दूसरी ओर पुष्पा अपने संदिग्ध हरकतों से पुलिस की नजरों में आ जाती है।