Wednesday , April 24 2024
Home / मनोरंजन / मुनव्वर ने ‘झलक दिखला जा’ के फिनाले में उड़ाया हुमा का मजाक

मुनव्वर ने ‘झलक दिखला जा’ के फिनाले में उड़ाया हुमा का मजाक

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को आयोजित किया गया। इस दौरान मनीषा रानी को ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 का विजेता चुना गया। ग्रैंड फिनाले में अभिनेत्री हुमा कुरैशी हर्ष गुजराल और मुनव्वर फारुकी जैसे सितारों ने भी शिरकत की। इस दौरान सेट पर मुनव्वर फारुकी ने हुमा कुरैशी को रोस्ट किया, जिसके बाद हुमा कुरैशी की प्रतिक्रिया भी सामने आई। अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बिग बॉस 17 के विजेता रहे मुनव्वर फारुकी की कॉमिक टाइमिंग और स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में उनके टैलेंट से हर कोई परिचित हैं, जिसका फायदा उठाने से वे बिल्कुल भी नहीं चूकते हैं। ऐसा ही एक नजारा ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में देखने को मिला, जहां उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का मजाक उड़ाया।

दरअसल, हुमा कुरैशी और हर्ष गुजराल के साथ अपनी आगामी कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे इंडिया को हंसाएंगे’ में नजर आने वाली हैं। इस शो के प्रमोशन के लिए हुमा और हर्ष ‘झलक दिखला जा’ सीजन 11 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे। वहीं, मुनव्वर फारुकी अपने म्यूजिक वीडियो ‘हल्की हल्की सी बरसात’ को प्रमोट करने के लिए फिनाले में आए थे। इस वीडियो में मुनव्वर फारुकी के साथ हिना खान भी नजर आ रही हैं, गाने को कोलकाता में शूट किया गया है।

इसी दौरान मुनव्वर फारुकी ने सोशल मीडिया पर ‘झलक दिखला जा 11’ के सेट से कुछ तस्वीरें और वीडियो की फैंस के साथ शेयर किया, जिसमें मुनव्वर हुमा का मजाक उड़ाते दिखें। वीडियो में मुनव्वर कह रहे हैं, गजब यार क्या ट्रांसफॉर्मेशन है, हुमा कुरैशी इस बात को अपने वजन घटाने की तारीफ के तौर पर समझती है और मुनव्वर को धन्यवाद देती हैं। इसके बाद वीडियो में हुमा कहती हैं कि हां यार मैंने अपना कुछ वजन कम कर लिया है, जिस पर हुमा का मजाक उड़ाते हुए मुनव्वर कहते हैं, ‘नहीं, पहले आप फिल्में करती थीं, अब टीवी पर आ रही हैं’। इस बात की प्रतिक्रिया देते हुए हुमा मुनव्वर को ‘असभ्य’ कहती नजर आ रही हैं। अब सोशल वीडियो पर यह वीडियो वायरल हैं और फैंस भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गौरतलब है कि हुमा इन दिनों अपनी हिट वेब सीरीज ‘महारानी’ के तीसरे सीजन को लेकर भी चर्चा में हैं। हाल ही में मेकर्स ने ‘महारानी 3’ का ट्रेलर लॉन्च किया। बिहार की राजनीति पर आधारित इस सीरीज के पहले दो सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब सबकी नजर इसके तीसरे सीजन पर अटकी है। ‘महारानी 3’ को सौरभ भावे द्वारा निर्देशित किया है। सीरीज में हुमा कुरैशी के अलावा अमित सियाल, विनीत कुमार, प्रमोद पाठक, अनुजा साठे, सुशील पांडे, दिब्येंदु भट्टाचार्य और सोहम शाह जैसे कलाकार मौजूद हैं। ‘महारानी 3’ सोनी लिव पर 7 मार्च को स्ट्रीम किया जाएगा।