Wednesday , April 24 2024
Home / मनोरंजन / प्री-वेडिंग फंक्शन में बेबो ने पहनीं रिसेप्शन की ज्वेलरी

प्री-वेडिंग फंक्शन में बेबो ने पहनीं रिसेप्शन की ज्वेलरी

3 मार्च को अनंत और राधिका मर्चेंट का प्री वेडिंग समारोह संपन्न हो गया। तीन दिन तक चलने वाला ये समारोह गुजरात के जामनगर में आयोजित किया गया था। इसमें शामिल होने के लिए न सिर्फ बॉलीवुड के दिग्गज बल्कि हॉलीवुड के भी कई सितारे जामनगर पहुंचे थे। इतना ही नहीं, देश-विदेश के तकरीबन सभी बड़े व्यापारी भी इस प्री वेडिंग समारोह में शरीक होने जामनगर पहंचे थे। इस दौरान करीना कपूर के लुक ने सारी लाइमलाइट बटोरी थी। बता दें कि करीना ने तीसरे दिन के कार्यक्रम में अपने रिसेप्शन की ज्वेलरी पहनी थी।

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग समारोह के तीसरे दिन करीना ने एक अपनी खूबसूरत ड्रेस में खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि, जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह उनकी गर्दन पर सजा खूबसूरत नेक पीस था। करीना की तस्वीर के वायरल होते ही, फैंस ने तुरंत पहचान लिया कि यह वही ज्वेलरी हैं, जो उन्होंने सैफ अली खान के साथ अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान पहने थे।

दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर एक यूजर ने बताया कि अभिनेत्री ने जो हार पहना था, वह वही खूबसूरत नेक पीस था, जिसे अभिनेत्री ने सैफ अली खान से शादी के बाद 2012 में दिल्ली में अपनी शादी के रिसेप्शन के दौरान पहना था। अभिनेत्री के लुक की इंटरनेट पर खूब तारीफ हो रही है। वही, कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया है कि करीना उम्र को मात दे रही हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘करीना का चोकर कितना प्यारा लग रहा है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘करीना के पास वैसे तो ज्वेलरी की कमी नहीं होगी, लेकिन उन्होंने ज्वेलरी को दोबारा पहनकर मीडिल क्लास वाली फीलिंग दी है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘करीना अभी भी कितनी जवान लग रही हैं।’

बता दें कि अंबानी परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। देश के सबसे रईस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन कल रात संपन्न हो गए। बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने इस कार्यक्रम में शिरकत किया। वहीं कल रात प्री-वेडिंग कार्यक्रम के समापन समारोह में अंबानी परिवार बेहद खुश नजर आया।