Wednesday , April 24 2024
Home / खेल जगत / WPL 2024: यूपी वॉरियर्स की सबसे महंगी खिलाड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर

WPL 2024: यूपी वॉरियर्स की सबसे महंगी खिलाड़ी हुई टूर्नामेंट से बाहर

महिला प्रीमियर लीग 2024 (Women’s Premier League 2024) का 11वां मैच यूपी वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को खेला गया जिसमें आरसीबी को 23 रन से जीत मिली। इस मैच के बीच यूपी वॉरियर्स को बड़ा झटका लगा। यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) टीम की एक स्टार ओपनर चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं।

महिला प्रीमियर लीग 2024 (Women’s Premier League 2024) का 11वां मैच यूपी वॉरियर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार को खेला गया, जिसमें आरसीबी को 23 रन से जीत मिली। इस मैच के बीच यूपी वॉरियर्स को बड़ा झटका लगा। यूपी वॉरियर्स (UP Warriorz) टीम की एक स्टार ओपनर चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। इसकी जानकारी यूपी वॉरियर्स फ्रेंचाइजी ने अपने एक्स पर जानकारी दी और खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट का एलान भी कर दिया है।

WPL 2024 के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुई Vrinda Dinesh, रिप्लेसमेंट का हुआ एलान
दरअसल, यूपी वॉरियर्स की टीम को महिला प्रीमियर लीग 2024 के बीच बड़ा झटका लगा है। WPL 2024 ऑक्शन में यूपी वॉरियर्स ने जिस खिलाड़ी पर करोड़ों रुपये खर्च किए थे, वह चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। ये स्टार खिलाड़ी और कोई नहीं वृंदा दिनेश है, जिन्हें टीम ने 1.8 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था।

महिला प्रीमियर लीग ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर यह जानकारी दी कि यूपी वॉरियर्स टीम की वृंदा दिनेश पूरे सीजन से बाहर हो गई है। वृंदा 28 फरवरी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में इंजर्ड हो गई थी, उनके कंधे की इंजरी के चलते वह पूरा सीजन खेलने की स्थिति में नही हैं। ऐसे में यूपी वॉरियर्स ने विकेटकीपर बल्लेबाज उमा छेत्री को अपनी टीम में शामिल कर लिया।

बता दें कि यूपी वॉरियर्स ने उमा छेत्री को 10 लाख रुपये की बेस प्राइस में अपनी टीम का हिस्सा बनाया है। हाल ही में उमा ने इंग्लैंड ए के खिलाफ भारत ए के लिए खेला और वह विजयी भारत ए इमर्जिंग टीम का भी हिस्सा थीं जिसने एसीसी इमर्जिंग महिला एशिया कप 2023 जीता था।