Saturday , May 11 2024
Home / खास ख़बर / हरियाणा : दरियापुर ढाणी में ट्रांसपोर्टर के घर की छापेमारी

हरियाणा : दरियापुर ढाणी में ट्रांसपोर्टर के घर की छापेमारी

भिवानी के सिवानी में दरियापुर ढाणी में एनआईए की टीम ने दबिश दी है। यह कार्रवाई आतंकवादी और गैंगस्टर गतिविधियों के चलते की जा रही है। हरियाणा में पहले भी कई बार एनआईए की टीम दबिश दे चुकी है।

भिवानी के सिवानी क्षेत्र के गांव ढाणी दरियापुर के एक घर में एनआईए की टीम ने मंगलवार अल सुबह चार बजे छापामारी कर दी। एनआईए की टीम एक एंबुलेंस और एक फार्चूनर गाड़ी में पहुंची, जिसमें 15 से अधिक सदस्य शामिल रहे। टीम ने घर की छत पर बनी पानी की टंकी और कपास के गोदाम तक खंगाल डाले। वहीं सिवानी पुलिस थाना के कार्यवाहक एसएचओ की टीम भी बाहर तैनात रही। टीम ने क्यों छापामारी की, अभी तक इसकी कोई भनक नहीं लगी है।

ढाणी दरियापुर निवासी नागर सिंह गांव में ही खेतीबाड़ी करता है और उसकी मकान पर ही किराना की दुकान भी है। उसका बड़ा बेटा 22 वर्षीय अनिल गुरुग्राम में ट्रांसपोर्ट में काम करता है और छह माह में एक बार ही घर आता है। वहीं उसका छोटा बेटा सुनील हिसार के एक कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा है। छापामारी के वक्त नागर सिंह, उसकी पत्नी और छोटा बेटा सुनील मौजूद था।

घर के अंदर एनआईए टीम की कार्रवाई जारी है वहीं सिवानी पुलिस थाना के कार्यवाहक एसएचओ प्रेम सिंह ने बताया कि उनके पास अल सुबह एनआईए टीम के यहां पहुंचने की सूचना मिली थी। फिलहाल टीम अपनी जांच में जुटी है। आतंकवादी और गैंगस्टर गतिविधियों के चलते चार राज्यों पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, मध्य प्रदेश और केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में 30 स्थानों पर एनआईए ने छापेमारी की है।