Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / हो गया कन्फर्म! ईद पर होगा सलमान खान का हाई वोल्टेज धमाका

हो गया कन्फर्म! ईद पर होगा सलमान खान का हाई वोल्टेज धमाका

Salman Khan की फिल्मों का दर्शकों को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 के बाद उनके चाहने वाले ये जानना चाह रहे थे कि दबंग खान कब अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे। अब हाल ही में सलमान खान की अगली फिल्म की घोषणा हो चुकी है और कन्फर्म हो चुका है कि वह कब फैंस के बीच लौटेंगे।

सलमान खान के लिए बीता साल ‘किसी का भाई, किसी की जान’ और ‘टाइगर-3’ के साथ ठीक-ठाक ही रहा था। सलमान-कटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3 ने कमाई तो की, लेकिन समीक्षकों और दर्शकों दोनों को ये फिल्म खास पसंद नहीं आई।

इसके बावजूद सलमान खान के हाथ में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। करण जौहर की द बुल के अलावा एक लंबे समय से ये खबर सामने आ रही थी कि सलमान खान जल्द ही तमिल डायरेक्टर ए आर मुरुगदोस की फिल्म में काम करेंगे। अब ये कन्फर्म हो चुका है कि सलमान खान एक बार फिर से ईद पर अपने फैंस के बीच लौट रहे हैं।

सलमान खान ईद के मौके पर फिर करेंगे धमाका

सलमान खान हर साल ईद पर अपने फैंस को अपनी फिल्मों के जरिये ईदी देने जरूर आते हैं। बीते साल अपनी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस ( Box Office) पर हाल देखकर दबंग खान अपनी फिल्मों के चुनाव में और भी सतर्क हो गए हैं और कोई भी जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं। इस साल तो सलमान खान ईद के मौके पर फैंस के बीच नहीं आएंगे, लेकिन अगले साल यानी कि 2025 की ईद वह जरूर खास बनाएंगे।

सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ए आर मुरुगदोस और मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला को अगले एक्साइटिंग प्रोजेक्ट में ज्वाइन करके बेहद खुश हूं। ये कोलाब्रेशन बहुत ही स्पेशल है, इस सफर में आपका प्यार और ढेर सारा आशीर्वाद चाहिए। ईद 2025 में रिलीज हो रही है”। 

आमिर खान को दी थी उनके करियर की बड़ी ब्लॉकबस्टर

सलमान खान और ए आर मुरुगदोस एक साथ काम कर रहे हैं, ये तो कन्फर्म हो चुका है, लेकिन फिल्म का टाइटल क्या होगा, इस पर अब भी सस्पेंस बना हुआ है। आपको बता दें कि सलमान खान से पहले आमिर खान (Aamir Khan) भी ए आर मुरुगदोस के साथ काम कर चुके हैं।

उन्होंने आमिर खान-असीन की 2008 में रिलीज हुई फिल्म गजनी का निर्देशन किया था। इसके अलावा अक्षय कुमार भी ए आर मुरुगदोस के साथ काम कर चुके हैं।