Sunday , July 21 2024
Home / मनोरंजन / ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बड़ी घोषणा की…

‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बड़ी घोषणा की…

प्रभास की आगामी फिल्म ‘आदिपुरुष’ साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 16 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यानी फिल्म के रिलीज होने में अब मात्र 10 दिन बचे हैं। ऐसे में मेकर्स ने ‘आदिपुरुष’ को सफल बनाने के लिए तुरुप का इक्का फेंका है। मेकर्स ने मंगलवार के दिन बड़ी घोषणा करते हुए इस बात का ऐलान किया है कि ‘आदिपुरुष’ की स्क्रीनिंग के दौरान प्रत्येक थिएटर में एक सीट खाली छोड़ी जाएगी। क्यों? आइए जानते हैं। 

मेकर्स का ऐलान
फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने घोषणा की है कि प्रत्येक सिनेमाघर की एक सीट भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी। मेकर्स ने अपने बयान में कहा, “जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान जरूर पधारते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाले प्रत्येक थियेटर एक सीट भगवान हनुमान के लिए आरक्षित रखेंगे। सम्मान देने का इतिहास सुनें राम के सबसे बड़े भक्त। हमने इस महान कार्य को अज्ञात तरीके से शुरू किया। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में आदिपुरुष को बड़ी भव्यता के साथ देखना चाहिए।”

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
ओम राउत के निर्देशन में बनी ‘आदिपुरुष’ 16 जून के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। यह फिल्म पांच भाषाओं- तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। इसमें प्रभास, प्रभु श्रीराम की भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं कृति सेनन, माता सीता और सैफ अली खान, रावण का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें, इस फिल्म को बनाने के लिए 500 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का इस्तेमाल किया गया है।