Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / अमिताभ बच्चन ने एंजियोप्लास्टी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप

अमिताभ बच्चन ने एंजियोप्लास्टी की खबरों पर लगाया फुल स्टॉप

अमिताभ बच्चन को लेकर शुक्रवार को यह खबर आई थी कि वह अपने रूटीन चेकअप की वजह से मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल गए हैं और उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। अब बिग बी ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी सच्चाई बताई है। अभिनेता ने इन खबरों को खारिज कर दिया है। वह अपने बेटे के साथ क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आए।

हिंदी सिनेमा के महानायक बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को लेकर शुक्रवार दोपहर यह खबर आई कि वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में पहुंचे हैं। यह खबर सुनने के बाद बिग बी के फैंस उनके लिए प्रार्थना करने लगे।

कहा जा रहा था कि अभिनेता के पांव में खून का थक्का जमने की वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। अब अमिताभ बच्चन ने खुद इन अफवाहों को खारिज कर दिया है।

बिग बी ने बीमारी पर लगाया फुल स्टॉप

अमिताभ बच्चन ने तड़के सुबह करीब 3 बजे एक्स (ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर कर खराब सेहत की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ स्टेडियम से तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें बिग बी मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस पोस्ट के साथ बिग बी ने लिखा, “क्रिकेट के खेल के बारे में महान सचिन के पास मौजूद अपार ज्ञान से अभिभूत हूं। आईएसपीएल के शाम के फाइनल में इतना मूल्यवान समय बिताया।” मैच देखने के बाद स्टेडियम से निकलते हुए एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वह ठीक हैं? तब अभिनेता ने साफ कहा है कि यह फेक न्यूज है।

आराम कर रहे हैं बिग बी
अमिताभ बच्चन के साथ ‘सरकार’ और ‘चेहरे’ फिल्में कर चुके निर्माता आनंद पंडित ने दैनिक जागरण के साथ बातचीत में बताया कि एक्टर कोकिलाबेन अस्पताल चेकअप के लिए गए थे, फिलहाल वह अब अपने घर पर आराम कर रहे हैं। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

हालांकि, वह अब भी ठीक ही हैं। लोग कह रहे हैं कि उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है, लेकिन मैं बता दूं कि एंजियोप्लास्टी सिर्फ हृदय की ही नहीं होती है। धमनियों को खोलने के लिए यह किया जाता है। ऐसी कोई बड़ी समस्या नहीं है।

दोपहर में आई इन खबरों के बीच लगभग 12 बजे के करीब अमिताभ ने एक्स पर लिखा, ‘आप सभी का हमेशा आभार’। वहीं, इससे पहले उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी एक पोस्ट किया और लिखा था कि आप सभी की प्रार्थनाओं और प्यार के लिए सदैव आभार। आपके स्नेह की कृपा के प्रति सदैव कृतज्ञ। हालांकि, बिग बी की सेहत पर अभी तक बच्चन परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान और जानकारी सामने नहीं आई है।

अमिताभ बच्चन का वर्क फ्रंट
अमिताभ बच्चन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के साथ फिल्म ‘गणपत’ में देखा गया था। अब वह जल्द ही ‘कल्कि 2898 एडी’ में दिखाई देंगे। इस मूवी में उनके साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी ‘बटरफ्लाई’ भी पाइपलाइन में है।

डिस्क्लेमर: पूर्व में प्रकाशित खबर में अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य को लेकर कुछ ऐसे तथ्य लिखे गए थे, जिनकी पुष्टि नहीं हो पाई थी। इसलिए हमने अपने समाचार को पुन: प्रकाशित किया है। स्थानीय रिपोर्ट से प्राप्त जानकारी के अनुसार, खबर में आवश्यक बदलाव कर उसे अपडेट किया गया है। जागरण अपने पाठकों को