Friday , May 3 2024
Home / मनोरंजन / सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर खुलकर बोले रणवीर शौरी

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर खुलकर बोले रणवीर शौरी

एक्टर रणवीर शौरी और पूजा भट्ट का रिलेशन कई बार सुर्खियों में रहा है। इन दिनों रणवीर अपने प्रोजेक्ट सनफ्लावर 2 को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इसके प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर कीं। इसी के साथ रणवीर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी भी एक अपडेट शेयर की।

बॉलीवुड के गलियारों में कई ऐसे किस्से रहे हैं, जो वक्त के साथ गुमनामी में चले जाते रहे। इस इंडस्ट्री में बहुत सी प्रेम कहानियां हैं, जिनके बारे में या तो खुलासे कम हुए हैं या अंदर की बात का जिक्र कम हुआ है। ऐसी ही एक लव स्टोरी रही थी रणवीर शौरी और पूजा भट्ट की।

रणवीर शौरी ने किया खुलासा

रणवीर शौरी इन दिनों ‘सनफ्लावर 2’ को लेकर चर्चा में हैं, जो हाल ही में रिलीज हुई है। वह इस शो में पुलिस ऑफिसर के रोल में हैं। हाल ही में ‘सनफ्लावर 2’ को प्रमोट करने के दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें शेयर कीं। रणवीर ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), पूजा भट्ट और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) को लेकर कुछ खुलासे किए।

सुशांत की मौत पर बोले रणवीर शौरी

रणवीर शौरी ने कहा कि इंडस्ट्री में करियर खराब करना और लोगों को किनारे करने का काम बहुत आम बात है। रणवीर ने कहा कि उनके खिलाफ साजिशें हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी यह हुआ था। यह सब कोई ऑन रिकॉर्ड नहीं बोलेगा, लेकिन ऑफ रिकॉर्ड सब बोलेंगे। मैं ऑन रिकॉर्ड कह सकता हूं, मुझे कोई परेशानी नहीं है। किसी के खिलाफ गैंग बनाना, उन्हें किनारे कर देना, बेइज्जत करना, यहां ये सब होता है और ये सच बात है।

रणवीर शौरी ने सुशांत के साथ ‘सोनचिरैया’ में काम किया था। उन्होंने कहा कि दिवंगत एक्टर के साथ उनका अच्छा बॉन्ड बन गया था। दोनों साइंस पर बातें किया करते थे।

पूजा भट्ट और महेश भट्ट को लेकर भी बोले रणवीर शौरी

इसी के साथ रणवीर ने महेश भट्ट और पूजा भट्ट को लेकर भी बात की। एक जमाने में रणवीर के पूजा के साथ अफेयर के चर्चे तेज थे। उन्होंने कहा, ”मैं महेश भट्ट का बहुत सम्मान करता था, उनकी इज्जत करता था। लेकिन इस चीज का मेरे ऊपर गलत इस्तेमाल किया गया। मेरे साथ गलत व्यवहार हो रहा था। मुझे मैनिपुलेट किया गया। उन्होंने कहा कि पूजा भट्ट को डेट करने के बाद उन्हें कुछ चीजों के बारे में पता लगा। हालांकि, इस पर उन्होंने खुलकर बात नहीं की।