Saturday , April 27 2024
Home / मनोरंजन / स्तन कैंसर जागरूकता पर महिमा चौधरी ने की महिला पुलिस से बातचीत

स्तन कैंसर जागरूकता पर महिमा चौधरी ने की महिला पुलिस से बातचीत

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। फिल्म ‘परदेस’ से फेमस हुईं महिमा अब भले ही बड़े पर्दे से दूर हो गई हो, लेकिन आज भी दर्शक उन्हें बेहद प्यार करते हैं। हाल ही में महिमा मुंबई के एक कार्यक्रम में दिखाई दीं। इस दौरान उनके फैंस उनके लुक के कायल हो गए हैं। दरअसल, अभिनेत्री स्तन कैंसर जागरूकता पर मुंबई महिला पुलिस के साथ एक बातचीत के लिए पहुंचीं, जहां अभिनेत्री का जोरदार स्वागत किया गया।

महिमा चौधरी ने इस कार्यक्रम में पहुंच कर दीप प्रज्वलित किया। इसके बाद सभी ने अभिनेत्री को मंच पर फूल देकर उनका स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘आज सभी पुलिस वालों से मिलकर बेहद खुशी हुई। मैं जब छोटी थी, तो मेरे पापा ने कहा कि तीन लोगों को जरूर दोस्त बनाना। एक पुलिस वाला, एक वकील और एक डॉक्टर, आज तीनों मिल गए। साथ ही लेडीज भी मिल गईं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘एक बात और कही थी कि एक अमीर दोस्त भी होना चाहिए। तो एसबीआई के पास तो पूरी दुनिया का पैसा है। तो आप लोगों से मिलकर मुझे बेहद खुशी हुई।’ इसके बाद वह मंच पर ही पुलिस वालों के साथ बातचीत करती हुई नजर आईं। कार्यक्रम में अभिनेत्री को देखकर फैंस बेहद खुश हो गए हैं।

इस इवेंट में महिमा चौधरी एक नए लुक में नजर आईं। उनका ये लुक देखकर देख फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं। इस दौरान सफेद और काले रंग की साड़ी में वह बेहद खूबसूरत नजर आईं। खुले बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था। इस दौरान उन्होंने कई तस्वीरें भी खिंचवाईं।

अभिनेत्री महिलाओं से बात करते हुए उन्हें तोहफे में रबड़ की गर्म पानी से सिकाई करने वाली बोतल दीं। इसके साथ वह सभी के तस्वीरें करवाती हुई दिखाई दीं। इस दौरान उन्होंने काले चश्मे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। इवेंट में अगर किसी की निगाहें महिमा चौधरी पर टिकी रहीं।