Tuesday , May 28 2024
Home / MainSlide / शालीन भनोट से टीना दत्ता के शो के बारे में पूछा गया और यहां उन्होंने ये कहा..

शालीन भनोट से टीना दत्ता के शो के बारे में पूछा गया और यहां उन्होंने ये कहा..

शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच बिग बॉस 16 में काफी अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। शो खत्म होते होते ये दोस्ती दुश्मनी में बदल गई। अब टीना के इश्क के चर्चे गौतम विग के साथ हो रहे हैं।  
बिग बॉस 16 खत्म होने के साथ ही इसके कंटेस्टेंट्स की चांदी हो गई। किसी को फिल्म मिली तो किसी को सीरियल तो किसी को रियलिटी शो। इस क्रम में आजकल शालीन भनोट फैंस के बीच अपने सीलियल बेकाबू से छाए हुए हैं। शो पहले ही ऑन एयर हो चुका है और उसे दर्शकों से काफी पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। दूसरी तरफ टीना दत्ता भी अपने नए सीरियल के साथ टीवी पर एक नई शुरुआत करने वाली हैं। हाल ही में, शालीन भनोट से टीना दत्ता के शो के बारे में पूछा गया और यहां उन्होंने ये कहा।

टीना दत्ता पर शालीन भनोट का रिएक्शन

शालीन भनोट ने बेकाबू के सेट पर एनजीओ के बच्चों को होस्ट किया और पैप्स से बात करते हुए टीना दत्ता के शो पर रिएक्शन दिया। शालीन से जब पूछा गया कि क्या वो हम देखने वाले हैं। इस पर ई-टाइम्स से शालीन ने कहा वह केवल अपने शो बेकाबू को लेकर एक्साइटेड हैं और बच्चों के साथ समय बिताना चाहते हैं। बेकाबू सेट से जो वीडियो इंटरनेट पर आए हैं, उनमें शालीन भनोट को एनजीओ के बच्चों के साथ नाचते और आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। उनके इस जेस्चर के लिए लोगों ने शालीन की काफी तारीफ भी की।

बिग बॉस 16 में थे अफेयर के चर्चे

आपको बता दें कि बिग बॉस के 16 दिनों के दौरान शालीन भनोट और टीना दत्ता की केमिस्ट्री काफी सुर्खियों में रही थी। उन्होंने दोस्तों के रूप में शुरुआत की और दोनों के अफेयर के चर्चे हो गए। बाद में फैंस को लगा कि दोनों के बीच प्यार है लेकिन फिर ये दुश्मनी में बदल गए। बिग बॉस 16 के घर में शालीन भनोट और टीना दत्ता की बॉन्डिंग किसी रोलरकोस्टर की सवारी से कम नहीं थी।

सलमान खान से भी पड़ चुकी है फटकार

याद दिला दें कि बिग बॉस 16 के घर में सलमान खान अक्सर शालीन और टीना को उनकी हरकतों को लेकर फटकार लगाते थे। शो के बाद, टीना दत्ता ने कहा कि उन्हें शालीन भनोट से जुड़ने का पछतावा है। इसके साथ ही टीना का नाम आजकल गौतम विग के साथ जुड़ रहा है