Saturday , April 20 2024
Home / मनोरंजन / अली-ऋचा लॉन्च करेंगे अपना खुद का फैशन ब्रांड

अली-ऋचा लॉन्च करेंगे अपना खुद का फैशन ब्रांड

ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। लॉकडाउन के दौरान ही दोनों ने हमेशा के लिए एक दूजे का होने का फैसला कर लिया था। पिछले साल ही इस कपल ने अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए हल्दी, मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन फंक्शन का आयोजन किया था। कपल जल्द ही माता-पिता भी बनने वाले हैं। अब कपल जल्द ही अपना फैशन ब्रांड लॉन्च करने वाले हैं।

बॉलीवुड कपल अली फजल और ऋचा चड्ढा अपना खुद का फैशन ब्रांड लॉन्च करेंगे, जो स्थानीय कारीगरों पर ज्यादा फोकस करेगा। अपने लेबल के साथ, ये कपल भारतीय संस्कृति में कला के सबसे पुराने रूपों में नई जान डालेगा। कपल का लक्ष्य लखनऊ के स्थानीय कारीगरों को रोजगार देना है।

इस बारे में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने कहा, “हम दोनों ने हमेशा जो कुछ भी किया है, उसमें जमीनी स्तर पर लोगों के लिए काम करने का प्रयास किया है। हम हमेशा स्थानीय समुदाय को बढ़ावा देना चाहते हैं। हमारे सामाजिक प्रयास भी कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें हम जमीनी स्तर से कानूनी स्तर तक करने का प्रयास करते हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “जब हमारे मन में कारीगरों के लिए कुछ करने का विचार आया, खासतौर से लखनऊ के उन लोगों के लिए, जिनके पास कला का भंडार है, तो हम चाहते हैं कि यह लेबल उनके टैलेंट को प्रदर्शित करें।”

कपल का कहना है कि हम समुदाय की शक्ति में विश्वास करते हैं, और इस बिजनेस के माध्यम से हम इन कारीगरों को न केवल जीवित रहने बल्कि फलने-फूलने के लिए एक मंच प्रदान करने की उम्मीद रखते हैं। हमारा आने वाली पीढ़ियों के लिए इसका संरक्षण सुनिश्चित करना है।