Sunday , April 21 2024
Home / खास ख़बर / मध्य प्रदेश: अर्धनग्न होकर स्पा सेंटर में घुसे 3 पुलिसवाले

मध्य प्रदेश: अर्धनग्न होकर स्पा सेंटर में घुसे 3 पुलिसवाले

ग्वालियर में पुलिस वालों की एक बेहद हैरान कर देने वाला कारनामा सामने आया है। जहां 3 पुलिसवाले अर्धनग्न होकर एक स्पा सेंटर में जा घुसे। पुलिसवालों को इस हालत में देख स्पा सेंटर का लेडी स्टाफ असहज हो गया। पुलिस वालों पर आरोप है कि उन्होंने स्टाफ से अश्लील डिमांड की और उनके साथ गलत व्यवहार किया। यह घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। मामले में पुलिसकर्मियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक, पूरा घटनाक्रम 26 मार्च की शाम का है। जहां ग्वालियर के सिटी सेंटर इलाके में संचालित स्पा सेंटर के बाहर एक कार में मुरैना के ट्रैफिक थाने के तीन पुलिसकर्मी राजकुमार गुर्जर, नरेंद्र और आशुतोष सिंह पहुंचे। तीनों ने कार से उतरकर अपनी वर्दी उतारी और कार में रख दी। इसके बाद तीनों आरक्षक स्पा सेंटर के अंदर पहुंचे। यहां पुलिसकर्मियों को अर्धनग्न अवस्था में देखकर स्पा सेंटर का महिला स्टाफ हैरान रह गया। स्पा सेंटर की संचालिका समेत महिला स्टाफ का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनके साथ बदसलूकी की और उनसे अश्लील डिमांड करने लगे। ये रुपए पकड़ों और वो वाली सर्विस चाहिए।

ग्वालियर पुलिस ने तीनों आरक्षकों के खिलाफ छेड़खानी समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एडिशनल एसपी सियाज केएम का कहना है कि स्पा सेंटर की संचालिका की शिकायत पर से एफआईआर दर्ज करने के बाद मुरैना के ट्रैफिक थाने में पदस्थ तीनों आरक्षकों की पहचान भी कर ली है। उनकी गिरफ्तारी भी हो चुकी है।