Wednesday , April 17 2024
Home / खास ख़बर / दिल्ली: कैलाश गहलोत को ईडी के समन पर भड़की आप

दिल्ली: कैलाश गहलोत को ईडी के समन पर भड़की आप

शराब घोटाला मामले में दिल्ली मंत्री कैलाश गहलोत को ईडी के समन पर आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान आतिशी ने कहा कि सबसे पहले ईडी को भाजपा से पूछताछ करनी चाहिए।

दिल्ली शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी कार्रवाई को तेज कर दिया है। दिल्ली मंत्री कैलाश गहलोत को समन जारी होने पर आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने ईडी की कार्रवाई पर सवाल उठाए और कहा कि सबसे पहले एजेंसियों को भाजपा से पूछताछ करनी चाहिए। प्रेस वार्ता में कहा कि सिर्फ चार बयानों पर मुख्यमंत्री केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है। शरद रेड्डी ने भाजपा को चंदा दिया।

आतिसी ने आरोप लगाया है कि भाजपा का एक्साइज पॉलिसी में साउथ लॉबी से बड़ा कनेक्शन है। एक्साइज पॉलिसी के अप्रूवर राघव मगुंता रेड्डी के पिता मगुंथा एस रेड्डी को भाजपा ने सांसद का टिकट दिया है। इन दोनो की गवाही के आधार पर केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है।

प्रेस वार्ता के दौरान आम आदमी पार्टी ने कहा कि शराब कारोबारियों की साउथ लॉबी से भाजपा का एक और तार जुड़ गया है। आतिशी ने कहा कि कल को मुझे और सौरभ भारद्वाज को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

पहला- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देने वाले मगुंटा श्रीनिवासलु रेड्डी और उनके सुपुत्र राघव मगुंटा 28 फरवरी को भाजपा के सहयोगी गठबंधन टीडीपी में शामिल हुए।
दूसरा- मार्च 29 को मगुंटा श्रीनिवासलु रेड्डी को भाजपा के सहयोगी गठबंधन दल टीडीपी से लोकसभा का चुनाव लड़ने का टिकट मिलता है। शराब कारोबारियों की साउथ लॉबी से शरथ रेड्डी भाजपा को 55 करोड़ का चंदा देता है। मगुंटा श्रीनिवासलु रेड्डी को भाजपा टिकट देती है। आखिरी में पूछा कि तो क्या अब ईडी भाजपा को शराब घोटाले की जांच में आरोपी बनाएगी?