Friday , April 12 2024
Home / खास ख़बर / लोकसभा चुनाव 2024: कल बरेली में होंगे पीएम मोदी और सीएम योगी

लोकसभा चुनाव 2024: कल बरेली में होंगे पीएम मोदी और सीएम योगी

बरेली में मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी त्रिशूल हवाई अड्डे पर चेंजओवर करेंगे। यहां से वह उत्तराखंड के लिए रवाना होंगे। वहीं मुख्यमंत्री योगी दोपहर तीन बजे शहर आएंगे। वह यहां प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोनों मंगलवार को बरेली में होंगे। इसके लिए तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। रविवार को बैठक कर अफसरों ने इसकी रूपरेखा बनाई। सुरक्षा के मद्देनजर जोन के जिलों से फोर्स मंगाया गया है।

प्रधानमंत्री मोदी पूर्वाह्न 11 बजे त्रिशूल हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे। यहां वह उत्तराखंड के लिए चेंजओवर करेंगे। वहीं, बदायूं से हेलीकॉप्टर से मुख्यमंत्री अपराह्न तीन बजे शहर आएंगें। पुलिस लाइन में उतरकर वह कार से बरेली इंटर कॉलेज के मैदान में जाकर प्रबुद्धजन सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। दोनों ही कार्यक्रमों के लिए सोमवार को रिहर्सल किया जाएगा। सोमवार रात तक रेंज के जिलों से फोर्स यहां आ जाएगा। मंगलवार सुबह से ही तैनाती हो जाएगी।

कार्यक्रम की सफलता को भाजपाइयों ने की बैठक
सिविल लाइंस स्थित भाजपा कार्यालय में प्रबुद्धजन सम्मेलन की तैयारियों को लेकर बैठक की गई। सांसद संतोष गंगवार की अगुवाई में आयोजित बैठक में वन मंत्री डॉ. अरुण कुमार, कैंट विधायक संजीव अग्रवाल व महानगर अध्यक्ष अधीर सक्सेना ने प्रस्तावित कार्यक्रम की जानकारी दी। बैठक में व्यापारी, डॉक्टर, समाजसेवी, एडवोकेट, सीए व प्रबुद्ध वर्ग के अन्य लोगों को बुलावा भेजा गया।