Friday , April 12 2024
Home / मनोरंजन / ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में दिखेंगे सिद्धू पाजी…

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में दिखेंगे सिद्धू पाजी…

कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो के पहले एपिसोड सफलता के बाद कपिल ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा करते हुए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के आगामी एपिसोड की एक झलक को अपने फैंस के संग साझा किया है।

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा अपने नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के साथ लौट आए हैं। इस बार कपिल अपने शो को पहले से और भव्य बनाकर दर्शकों के बीच लाए हैं। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला एपिसोड 30 मार्च को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित किया जा चुका है। दर्शकों को कपिल का नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है। वहीं, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ”द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के आगामी एपिसोड के प्रोमो को साझा किया है। कपिल के शो का यह प्रोमो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।

सिद्धू पाजी के अवतार में दिखे कपिल
कपिल शर्मा के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। शो के पहले एपिसोड सफलता के बाद कपिल ने आज अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा करते हुए ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के आगामी एपिसोड की एक झलक को अपने फैंस के संग साझा किया है। वीडियो में कपिल नवजोत सिंह सिद्धू के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं। कपिल ने वीडियो साझा करते हुए लिखा है, ‘गेस करिए कौन से सेलिब्रिटी अगले एपिसोड में मेहमान बनकर आ रहे हैं।’

कीकू बने क्रिकेटर
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के आगामी एपिसोड में जहां कपिल शर्मा नवजोत सिंह सिद्धू बनकर दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे वहीं, कीकू शारदा क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो में क्रिकेटर बने कीकू कपिल से कहते हैं, ‘अरे सिद्धू पाजी हम भी क्रिकेटर खेलना चाहते हैं। बहुत सारा पैसा कमाना चाहते हैं।’

दर्शको को आई सिद्धू पाजी की याद
कीकू शारदा की बात सुनकर सिद्धू बने कपिल शर्मा उन्हीं के अंदाज में बोलते हैं, ‘मैं तुझे ऐसी तरकीब बताउंगा जिससे घर बैठे मोबाइल से पैसा कमा सकता है।’ इस पर कीकू उनसे सवाल पूछते हैं, ‘कैसे’। जवाब में कपिल कहते हैं, ‘मोबाइल बेच दे’ और फिर वहां से निकल जाते हैं। सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट सेक्शन में जाकर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नवजोत सिंह सिद्धू को वापस शो में लाने की मांग कर रहे हैं। काफी पहले नवजोत सिंह सिद्धू कपिल शर्मा के शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में बतौर जज दिखाई देते थे। लोगों को कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू की जोड़ी काफी पसंद भी आती थी।