Sunday , April 21 2024
Home / खास ख़बर / इंदौर के तेजाजी नगर मेें ट्रक की टक्कर से मां-बेटी की मौत

इंदौर के तेजाजी नगर मेें ट्रक की टक्कर से मां-बेटी की मौत

एक ट्रक ने उनकी बाइक को ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। बेटी दिव्यांशी और छाया सड़क पर गिरे और ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करण को गंभीर चोटें आईं है।

इंदौर में एक सड़क हादसे में मां और बेटी की जान ले ली। हादसा तेजाजी नगर में हुआ। माता पिता और बेटी बाइक पर सवाल थे। पीछे से ओवरटेक कर रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार मां-बेटी सड़क पर गिरे और ट्रक दोनों को रौंदाता हुआ आगे बढ़ गया। बाइक चला रहे पिता दूसरी तरफ गिरे। वे भी गंभीर रुप से घायल है और उपचार के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। बाइक सवार परिवार ओंकारेश्वर दर्शन के लिए जा रहे थे। इस मार्ग पर यह दूसरी घटना है। मंगलवार को तीन छात्राएं भी सिटी बस से गिरकर घायल हो गई। इस मामले में देवी अहिल्या विश्व विद्यालय के छात्रों ने बुधवार सुबह प्रदर्शन भी किया।

तेजाजी नगर पुलिस के अनुसार करण सिंह चौहान पत्नी छाया और 17 वर्षीय बेेटी दिव्यांशी के साथ बाइक पर सवार होकर खंडवा रोड की तरफ जा रहे थे। इस बीच एक ट्रक ने उनकी बाइक को ओवरटेक करते समय टक्कर मार दी। बेटी दिव्यांशी और छाया सड़क पर गिरे और ट्रक के पहिए के नीचे आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि करण को गंभीर चोटें आईं है।

वे अस्पताल में भर्ती है। तीनों नावदा पंथ से ओंकारेश्वर जाने के लिए निकले थे। करण करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र सिंह चौहान के रिश्तेदार है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे। करण बेकरी के कारोबार से जुड़े थे। दिव्यांशी एक निजी स्कूल में पढ़ती थी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।