Thursday , May 9 2024
Home / मनोरंजन / ‘शैतान’ ने कमाई में तोड़ा ‘सिंघम रिटर्न्स’ का रिकॉर्ड

‘शैतान’ ने कमाई में तोड़ा ‘सिंघम रिटर्न्स’ का रिकॉर्ड

शैतान बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। लंबे वक्त बाद अजय देवगन और आर माधवन ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चखा है। रिलीज के 4 हफ्तों में फिल्म ने एक और माइल स्टोन एचीव कर लिया है। इस बार शैतान ने अजय देवगन की हिट फिल्म सिंघम रिटर्न्स को पछाड़ दिया है।

 अजय देवगन की ‘शैतान’ का दबदबा बढ़ता जा रहा है। देश के बाद विदेश में भी फिल्म का जादू छा गया है। वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर पैर पसारते ‘शैतान’ ने कमाई के मामले में अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम रिटर्न्स’ को मात दे दी है।

‘शैतान’ लगातार आगे बढ़ रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में नया माइल स्टोन एचीव कर लिया है। इसके साथ ही नए रिकॉर्ड बनाने की रेस में तेजी से दौड़ रही है।

200 करोड़ में हुई शामिल

‘शैतान’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 4 हफ्ते पूरे करने वाली है। इस बीच दुनियाभर में फिल्म ने शानदार बिजनेस कर चौंका दिया है। कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, ‘शैतान’ वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर गई है। इसके साथ ही अब फिल्म अपने अगले टारगेट की ओर फुल स्पीड में दौड़ रही है।

नोटों में नहाया ‘शैतान’

‘शैतान’ के लेटेस्ट कलेक्शन की ओर नजर डाले, तो रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने भारत में अब तक लगभग 142.72 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है। अगर ग्रॉस कलेक्शन की बात करें, तो ये 168.40 करोड़ हो गया। वहीं, ओवरसीज कमाई 34 करोड़ हो गई है। इसके साथ ही ‘शैतान’ ने दुनियाभर में 202.40 करोड़ का ग्रॉस बिजनेस कर लिया है।

‘सिंघम रिटर्न्स’ को छोड़ा पीछे

‘शैतान’ वर्ल्डवाइड 200 करोड़ क्लब में एंट्री के साथ ऋतिक रोशन की फाइटर की बराबरी में आ गई है। इसके अलावा 202.40 करोड़ की ग्रॉस कमाई के साथ अजय देवगन की ‘सिंघम रिटर्न्स’ (201 करोड़ ग्रॉस) को पीछे छोड़ दिया है। ‘शैतान’ आने वाले समय में अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ (203.05 करोड़ ग्रॉस), ‘केसरी’ (205.54 करोड़ ग्रॉस) और ‘बदरीनाथ की दुल्हनिया’ (206.95 करोड़ ग्रॉस) को भी वर्ल्डवाइड कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ सकती है।