Thursday , May 2 2024
Home / मनोरंजन / मायानगरी में होगा Pooja Hegde का नया आशियाना

मायानगरी में होगा Pooja Hegde का नया आशियाना

साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अब अदाकारा मायानगरी मुंबई में शिफ्ट होने वाली हैं क्योंकि करोड़ की कीमत में मुंबई में एक शानदार घर खरीद लिया है। आइए जानते हैं कि उनके इस घर की वैल्यू क्या है।

सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फिल्म मोहनजोदड़ो से हिंदी सिनेमा में कदम रखने वालीं अभिनेत्री पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। बहुत कम समय में बतौर एक्ट्रेस पूजा ने खुद का खास मुकाम बनाया है। साउथ सिनेमा से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं पूजा हेगड़े को लेकर इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने मायानगरी यानी मुंबई (Mumbai) में एक नया घर खरीद लिया है और जल्द ही वह इसमें शिफ्ट होने वाली हैं। आइए जानते हैं कि उनका ये आलीशान घर कहां हैं और इसकी कीमत कितनी है।

मुंबई में पूजा का नया घर

हर उभरते हुए फिल्म कलाकार का एक सपना होता है कि वह मुंबई में खुद का आशियाना बनाए। समंदर किनारे उनका भी घर हो। इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए अब एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने भी ये सपना सच कर लिया है। ई टाइम्स की खबर के मुताबिक किसी का भाई किसी की जान अदाकारा ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा में एक नया घर खरीदा है। 

उनका ये नया लग्जरी घर सिया फेस, जो 4000 हजार स्क्वायर फीट में बना हुआ है। पूजा के इस होम की कीमत करीब 45 करोड़ रुपये बताई जा रही है, जो वाकई हैरान करने वाली है। ऐसे में इंडस्ट्री के तमाम फिल्मी सितारों के साथ मुंबई के बांद्रा स्टैंड में पूजा का भी एक घर शामिल हो गया है। बताया ये भी जा रहा है कि जल्द ही वह इस नए घर में शिफ्ट होने वाली हैं। 

इस मूवी में दिखेंगी पूजा

बीते साल सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आने वालीं पूजा हेगड़े आने वाले समय में सुपरस्टार शाहिद कपूर के साथ काम करती दिखेंगी। दरअसल शाहिद और पूजा ने एक क्राइम थ्रिलर फिल्म देवा को साइन किया है। ये पहला मौका होगा जब शाहिद और पूजा पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगे।