Friday , May 17 2024
Home / खेल जगत / दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद आलोचकों पर भड़की उनकी बहन मालती

दीपक चाहर के चोटिल होने के बाद आलोचकों पर भड़की उनकी बहन मालती

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ मुकाबले में चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए। इसके बाद सीएसके के तेज गेंदबाज की जमकर आलोचना हुई जिस पर दीपक की बहन मालती चाहर आगबबूला हो गईं। मालती ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये आलोचकों को बुरी तरह लताड़ लगाई है। जानें मालती ने क्‍या कहा।

दीपक चाहर की बहन मालती ने आलोचकों को जमकर लताड़ लगाई है। दरअसल, चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को पंजाब किंग्‍स के खिलाफ चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए, जिसके बाद वो आलोचकों के निशाने पर आए। दीपक अपने स्‍पेल की केवल दो गेंद डाल सके थे, जिसके बाद वो दर्द से जूझने के कारा मैदान से बाहर चले गए।

दीपक चाहर ने पहली गेंद डॉट डाली और अगली गेंद पर प्रभसिमरन ने उनकी गेंद पर कवर्स की दिशा में चौका जमाया। तीसरी गेंद डालने से पहले चाहर को रन-अप के समय दर्द हुआ और उनके चेहरे के भाव बदल गए। उन्‍होंने कप्‍तान रुतुराज गायकवाड़ से बातचीत की और फिर दर्द से कराहते हुए मैदान से बाहर चले गए। शार्दुल ठाकुर ने दीपक चाहर का ओवर पूरा किया।

मालती ने किया भाई का बचाव
दीपक चाहर के जल्‍दी-जल्‍दी चोटिल होने को लेकर काफी आलोचना हुई, जिससे आगबबूला होकर मालती ने तगड़ा पलटवार किया। मालकी ने कहा कि उनके भाई को जल्‍दी-जल्‍दी चोटिल होने के लिए आलोचना करने से बेहतर है कि कोई उनकी दमदार वापसी का समर्थन करे।

मालती ने अपने आधिकारिक एक्‍स हैंडल पर कहा, ”इतना असंवेदनशील होना बंद करो दोस्तों! कोई इन चोटों का आनंद नहीं उठाता है। वो अपनी सर्वश्रेष्‍ठ कोशिश कर रहा है और दमदार वापसी करेगा।” ट्रोल करना बंद करो।

चाहर का मुश्किल समय
दीपक चाहर के लिए मौजूदा आईपीएल सीजन अच्‍छा नहीं बीत रहा है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने अब तक 8 मैचों में 5 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा पिछले कुछ सालों से दीपक चाहर चोटों से जूझ रहे हैं, जिसके कारण वो काफी समय मैदान से दूर रहे। चाहर की चोट का खामियाजा सीएसके ने भुगता, जिसे पंजाब किंग्‍स के हाथों 7 विकेट की करारी शिकस्‍त सहनी पड़ी।