Monday , May 20 2024
Home / मनोरंजन / ‘रज्जो’ बनकर फिर सलमान से ‘नैनों की दगाबाजी’ करेंगी सोनाक्षी सिंहा?

‘रज्जो’ बनकर फिर सलमान से ‘नैनों की दगाबाजी’ करेंगी सोनाक्षी सिंहा?

संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की सीरीज ‘हीरामंडी द डायमंड बाजार’ में रेहाना और फरीदान बनकर छाईं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। इससे पहले कभी सोनाक्षी ने इस तरह का किरदार नहीं निभाया था। अब सोना अपने आने वाले प्रोजेक्स को लेकर बिजी चल रही हैं। इसी बीच उन्होंने फिल्म दबंग 4 को चुप्पी तोड़ी है।

‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ एक्ट्रेस सोनाक्षी सिंहा (Sonakshi Sinha) के फैंस को उनका रेहाना और फरीदान का किरदार बेहद पसंद आया है। इससे पहले कभी सोनाक्षी ने इस तरह का किरदार नहीं निभाया था। उन्होंने साल 2010 में सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म दबंग से अपने करियर की शुरुआत की थी।

काफी समय से इस फिल्म का चौथे पार्ट को लेकर भी खबरें सामने आ रही हैं। पिछले तीन फिल्मों में चुलबुल पांडे का चुलबुला अंदाज देख खुशी से झूम उठे दर्शक सलमान खान की दबंग फ्रैंचाइजी के चौथे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन चुलबुल के साथ रज्जो साथ नजर आएगी या नहीं इस पर कुछ खबर नहीं थी। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इस खबर पर रिएक्ट किया है।

क्या दबंग 4 का हिस्सा होंगी सोनाक्षी ?
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में सोनाक्षी ने ‘दबंग 4’ को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है, ‘मैंने इस बारे में अभी तक सुना नहीं हैं। इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं। मैंने कुछ चीजें पढ़ीं, लेकिन मुझे लगता है कि अरबाज खान या सलमान खान इस बारे में ज्यादा अच्छी तरह बता पाएंगे।’

फिल्म को लेकर सलमान ने दिया था बयान
बीते दिनों ‘पटना शुक्ला’ की स्क्रीनिंग के दौरान सलमान खान ने इस फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि वो और अरबाज खान जल्द ही इस पर काम शुरू करेंगे। ‘दबंग 4’ बहुत जल्द लोगों के बीच दस्तक देगी। सूत्रों की मानें तो ‘दबंग 4’ का निर्देशन करने के लिए मेकर्स अब तिग्मांशु धुलिया को ऑनबोर्ड लाने की प्लानिंग में हैं।