Monday , May 20 2024
Home / खास ख़बर / कानपुर: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जनसभा आज

कानपुर: राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जनसभा आज

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा के मुखिया अखिलेश यादव शुक्रवार को गठबंधन इंडिया के प्रत्याशी आलोक मिश्रा के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। चुन्नीगंज स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में जनसभा दोपहर 2.10 बजे होगी।

कानपुर में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा के मुखिया अखिलेश यादव शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। गठबंधन इंडिया के प्रत्याशी आलोक मिश्रा के समर्थन में चुनावी जनसभा चुन्नीगंज स्थित राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में दोपहर 2.10 बजे होगी। राहुल गांधी और अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से यहां पहुंचेंगे।

सीएसए के हेलीपैड पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से जनसभा स्थल तक पहुंचेंगे। कार्यक्रम की तैयारी को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव पांडेय, व्यवस्था प्रभारी पवन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

एडिशनल पुलिस कमिश्नर हरीश चंदर ने बताया कि सपा नेता पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा के पुख्ता बंदोवस्त किए गए है। राहुल गांधी के जनसभा स्थल पर आने-जाने वाले मार्ग पर भी सुरक्षा के इंतजाम किए गए है। जनसभा स्थल पर भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहेगा।

ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जारी किया गया डायवर्जन

  • बड़ा चौराहा से लाल इमली की ओर जाने वाले वाहन परेड से आगे नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन सद्भावना चौराहा /एमजी कॉलेज से अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • कोतवाली चौराहा, मूलगंज की तरफ से आने वाले वाहन सद्भावना चौराहे से आगे नही जा सकेंगे। ये वाहन परेड होकर गंतव्य को जा सकेंगे।
  • एमजी कॉलेज से कोई भी वाहन लाल इमली को नहीं जा सकेगा। ऐसे वाहन ग्रीनपार्क होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।
  • ग्वालटोली चौराहा से लाल इमली की तरफ जाने वाले वाहन विक्टोरिया मिल तिराहे से आगे नहीं जा सकेंगे। ये वाहन विक्टोरिया मिल तिराहे से बाएं शीलिंग हाउस स्कूल होते हुए गंतव्य को जा सकेंगे।
  • मर्चेंट चैंबर से लाल इमली जाने वाले वाहन मर्चेंट चेंबर चौराहा से आगे नहीं जा सकेंगे। ऐसे वाहन ग्रीन पार्क/टेफ्को होकर अपने गंतव्य को जा सकेंगे।