Thursday , June 13 2024
Home / मनोरंजन / Cannes 2024 के दूसरे दिन भी ऐश्वर्या का जलवा बरकरार

Cannes 2024 के दूसरे दिन भी ऐश्वर्या का जलवा बरकरार

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 के पहले दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने लुक से सबका ध्यान खींचा। पहले दिन के बाद वह दूसरे दिन भी अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहीं। वहीं, ऐश्वर्या के अलावा लोगों की नजरें कियारा आडवाणी पर भी टिकी हैं, जो इस साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू कर रही हैं।

बॉलीवुड हसीना कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने रेड कार्पेट से पहले मीडिया इंट्रैक्शन के लिए रेडी लुक से ही सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। रेड कार्पेट पर वॉक करने से पहले एक्ट्रेस ने फ्रेंच रिवेरा से अपना पहला लुक फैंस के लिए शेयर किया है। उनकी खूबसूरत तस्वीरें देख फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए हैं।

कान्स से कियारा का पहला लुक आया सामने

कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2024) के लिए कियारा किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। उन्होंने डीप नेकलाइन और थाई-हाई स्लिट व्हाइट गाउन में स्टाइलिश एंट्री ली है। सेलिब्रिटी डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस में कियारा किसी अप्सरा से कम नहीं लगीं।

एक्सरसरीज ने भी खींचा ध्यान

कियारा का ये लुक फॉल विंटर 2024 कलेक्शन से प्रेरित है। अपनी स्टाइलिश ड्रेस को एक्ट्रेस ने मैचिंग एक्सरसरीज के साथ पेयर अप किया, जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। उनके कातिलाना अंदाज ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

ऐश्वर्या राय के लुक पर फिर हुई चर्चा

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर बार ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ ऐसा पहनती हैं, जिससे लोग उनके लुक के बारे में बाते करते नहीं थकते। 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन ऐश्वर्या का ब्लैक गोल्डन आउटफिट में रेड कार्पेट पर एंट्री ली। अब एक्ट्रेस के दूसरे दिन का लुक भी चर्चा में है।

कान्स 2024 के दूसरे दिन ऐश्वर्या राय बच्चन ने डिजाइनर फाल्गुनी-शेन पीकॉक का डिजाइन किया एक शिमरी गाउन पहना। ऐश्वर्या की इस ड्रेस का शोल्डर डिजाइन काफी यूनिक है। उनके इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है।

फैंस ने की तारीफ

ऐश्वर्या के कान्स 2024 के दूसरे दिन के लुक ने फैंस को काफी इम्प्रेस किया है। इस लुक के साथ ही ऐश्वर्या के टूटे हाथ पर भी नजर गई है। ये देख यूजर्स ने उनकी खूबसूरती के साथ ही जज्बे की भी तारीफ की है।