Thursday , June 13 2024
Home / मनोरंजन / रिलीज से पहले ही दिखा ‘कल्कि 2898 एडी’ का जलवा

रिलीज से पहले ही दिखा ‘कल्कि 2898 एडी’ का जलवा

‘कल्कि 2898 एडी’ इन दिनों लगातार सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान निर्माताओं ने फिल्म के मुख्य पात्र भैरव की सबसे भरोसेमंद साथी बुज्जी से लोगों का परिचय कराया था। इस दौरान बुज्जी का एक टीजर भी जारी किया गया था, जिसे देखकर फैंस की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ चुकी है।

इस साइंस फिक्शन फिल्म में दीपिका पादुकोण,अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी यह फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कल्कि 2898 एडी ने अभी से ही जबर्दस्त कमाई शुरू कर दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘कल्कि 2898 एडी’ के उत्तरी अमेरिका वितरण अधिकार प्रत्यंगिरा सिनेमाज और एए क्रिएशन्स ने खरीद लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के दावों की मानें तो वितरकों ने रिफंडेबल एडवांस आधार पर 50 करोड़ रुपये का भुगतान किया है, जिसे एक भारतीय फिल्म के लिए अच्छा सौदा कहा जा सकता है।

प्रत्यंगिरा सिनेमाज ने प्रभास अभिनीत फिल्म ‘सलार’ का भी वितरण किया था। बताया जा रहा है कि वही रणनीति ‘कल्कि 2898 एडी’ के लिए भी अपनाई जाएगी। यह भारत की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फिल्म में लोगों को शानदार वीएफएक्स देखने को मिलेंगे।

हाल ही में निर्देशक ने शीर्षक को लेकर बताया था कि कल्कि विष्णु के अंतिम अवतार हैं। भविष्य में सेट होने के बावजूद, फिल्म का अतीत से एक कनेक्शन है, जो फिल्म में सामने आएगा और इसी वजह से हमने सोचा कि यह एक उपयुक्त नाम होगा। लोगों को ‘कल्कि 2898 एडी’ का लंबे समय से इंतजार है। यह फिल्म 27 जून को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। इसे हिंदी, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और तमिल में रिलीज किया जाएगा।