Tuesday , June 18 2024
Home / छत्तीसगढ़ / छत्तीसगढ़: नारायणपुर के जंगलों में IED विस्फोट से ITBP के 2 जवान घायल

छत्तीसगढ़: नारायणपुर के जंगलों में IED विस्फोट से ITBP के 2 जवान घायल

छ्त्तीसगढ़ में नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नक्सलियों के खिलाफ लगातार एनकाउंटर की कार्रवाई करने के बाद भी वो झुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

छ्त्तीसगढ़ में नक्सली अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। नक्सलियों के खिलाफ लगातार एनकाउंटर की कार्रवाई करने के बाद भी वो झुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। फिर नक्सलियों ने अपनी कायराना करतूत को अंजाम दिया है। नारायणपुर जिले के कुतूल और मोहंदी के बीच जंगलों में पहले से लगाये गये आईईडी के विस्फोट होने से दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। आईईडी की चपेट में आने से आईटीबीपी के दो जवान जख्मी हो गए हैं। घटना कोहकामेटा थाना क्षेत्र की है। फिलहाल जवानों की स्थिति खतरे से बाहर है, जिनका नारायणपुर में ही इलाज चल रहा है। क्षेत्र में सर्चिंग अभियान जारी है।

बताया जाता है कि जिला नारायणपुर के कोहकामेटा थाना क्षेत्र के कुतूल और मोहंदी के मध्य जंगलों में एरिया डॉमिनेशन के लिये आईटीबीपी 53वीं वाहिनी की टीम निकली थी। सर्चिंग के दौरान आज शुक्रवार सुबह साढ़े 6 बजे बजे आईईडी विस्फोट होने से स्फ्लिंटर लगने से आईटीबीपी के दो जवानों घायल हो गये। जल्द ही पुलिस मामले की अलग से जानकारी देगी।