Tuesday , June 25 2024
Home / मनोरंजन / ‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग हुई पूरी

‘सितारे जमीन पर’ की शूटिंग हुई पूरी

आमिर खान जल्द ही सितारे जमीन पर से अभिनय की दुनिया से वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है।

आमिर खान जल्द ही आर प्रसन्ना के निर्देशन में बनी फिल्म सितारे जमीन पर में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में जेनेलिया डिसूजा देशमुख भी अहम भूमिका में हैं। हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

फिल्म की शूटिंग हुई पूरी
इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह बात निर्देशक ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताई है। निर्देशक आरएस प्रसन्ना ने फिल्म की शूटिंग पूरी होने की घोषणा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरें साझा की हैं। एक तस्वीर में केक पर फिल्म का क्लैपबोर्ड देखा जा सकता है। फोटो में क्लैपबोर्ड पर फिल्म का शीर्षक और ‘इट्स अ रैप’ लिखा है।

तस्वीरें आईं सामने
इस फिल्म का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन बैनर आमिर खान फिल्म्स की ओर से किया गया है। निर्देशक ने जेनेलिया के साथ भी तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक में दोनों मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। वहीं, एक फोटो में दोनों सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं।

ऐसी होगी फिल्म की कहानी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की मूल कहानी एक स्पोर्ट्स कोच के बारे में होगी जो दिव्यांग बच्चों की टीम के साथ घुलमिलकर उन्हें प्रशिक्षित करता है। बता दें कि तारे जमीन पर लगभग ऐसी ही कुछ कहानी दिखाई गई थी, जिसमें शिक्षक और उसके छात्र के रिश्ते को खूबसूरत अंदाज में दर्शकों को सामने पेश किया गया था।