Monday , July 15 2024
Home / मनोरंजन / ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का आएगा दूसरा सीजन

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का आएगा दूसरा सीजन

दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर चल रहे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन भी देखने को मिलेगा, जिसमें एक बार फिर से कपिल शर्मा लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा के फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर चल रहे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का दूसरा सीजन भी देखने को मिलेगा, जिसमें एक बार फिर से कपिल शर्मा लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।

कपिल शर्मा ने किया यह वादा
शो के नए सीजन को लेकर कपिल शर्मा काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि शो का पहला सीजन कमाल का रहा है। इस सीजन में कई चीजें ऐसी थी, जो पहली बार हुई थी। उन्होंने शो को मिले प्यार को लेकर लोगों का आभार जताते हुए कहा कि इस शो के लिए नेटफ्लिक्स के साथ सहयोग करना काफी संतोषजनक रहा। कपिल ने वादा करते हुए कहा कि दर्शकों को दूसरे सीजन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं कराया जाएगा।

पहले सीजन में नजर आए थे ये कलाकार
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीजन में आमिर खान, रणबीर कपूर और उनका परिवार, गायक एड शीरान, विक्की कौशल और उनके भाई सनी कौशल और हीरामंडी में काम करने वाली अभिनेत्रियों समेत कई कलाकार नजर आ चुके हैं। इनके अलावा क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर भी शो में दिखाई दिए थे। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो के दूसरे सीजन में कौन-कौन सी हस्तियों को देखने का मौका मिलेगा।

22 जून को आएगा पहले सीजन का आखिरी एपिसोड
22 जून को ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले सीजन का अंत हो जाएगा। आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इस सीजन ने लोगों को जमकर हंसाने का काम किया और दर्शकों को उम्मीद है कि दूसरे सीजन में भी कॉमेडी की अच्छी डोज मिलेगी।