Saturday , September 28 2024
Home / मनोरंजन / रिलीज हुआ ‘सरफिरा’ का पहला गाना ‘मार उड़ी’

रिलीज हुआ ‘सरफिरा’ का पहला गाना ‘मार उड़ी’

अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म सरफिरा को लेकर कमर कस चुके हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं, अब सरफिरा का पहला मार उड़ी जारी कर दिया गया है, जिसमें आम आदमी बने अक्षय कुमार का जिद्दी अंदाज देखने को मिल रहा है।

सरफिरा में अक्षय कुमार का किरदार एक ईमानदार शख्स है, जो सिस्टम के खिलाफ जाता है, लेकिन इस सफर में उसके सामने मुश्किलों का एक पहाड़ खड़ा है।

दिल है ये बावरा
अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर सरफिरा के लेटेस्ट ट्रैक की रिलीज की जानकारी दी है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “दिल है ये बावरा, लड़ने से कब डरता है…।” उन्होंने ये भी लिखा, “जब जिंदगी कोई चुनौती देती है, तो बस उसकी आंखों में देखो और मार उड़ी!! गाना रिलीज हो गया है। अब सरफिरा होने का वक्त आ गया है। 12 जुलाई को फिल्म रिलीज हो रही है।”

आम आदमी का जिद्दी अंदाज
सरफिरा के गाने मार उड़ी की शुरुआत अक्षय को पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम के एक साइंस इवेंट से बाहर निकाले जाने से होती है, जबकि वो विनती कर रहे होते हैं। इसके बाद बैकग्राउंड में परेश रावल की आवाज सुनाई देती है, जो कहते हैं, “एविएशन का बिजनेस करना हर किसी के बस की बात नहीं है।”

एयरलाइंस बिजनेस से जुड़ी है कहानी
मार उड़ी में एक सीन फ्लैश बैक का भी दिखाया जाता है, जिसमें अक्षय कुमार भारी भीड़ के साथ विरोध करते हुए दिखते हैं। जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, अक्षय का किरदार अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करता हुआ दिखाई देता है। क्लिप में उन्हें डेक्कन एयरलाइन के विमान के सामने खड़ा दिखाया गया है।

दिलचस्प है ये डायलॉग
सरफिर के इस गाने में अक्षय कुमार एक रेडियो स्टेशन पर बोलते हुए भी दिखते हैं। वो कहते हैं, “मैं आम लोगों के लिए सिर्फ कॉस्ट बैरियर नहीं, बल्कि कास्ट बैरियर भी तोड़ना चाहता हूं।” गाने में परेश रावल और अक्षय कुमार के साथ राधिका मदान भी नजर आती हैं।