Friday , June 28 2024
Home / खास ख़बर / महिला ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को दिया वोट तो पति ने दे दिया तीन तलाक

महिला ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को दिया वोट तो पति ने दे दिया तीन तलाक

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में भाजपा का प्रचार करने से पति ने पत्नी को तलाक दे दिया। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां मुस्लिम समुदाय की महिला के भाजपा में शामिल होने से पति नाराज हो गया और उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। महिला थाने पहुंच गई और इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी है, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पति पत्नी के बीच पहले से चल रहा है विवाद
पति-पत्नी के बीच काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। पीड़ित महिला का कहना है कि पति दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहा है। इसको लेकर पत्नी ने पति के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है। महिला की शादी 8 साल पहले हुई थी। दोनों को एक बच्चा है जिसकी उम्र 6 साल है। कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि पति पत्नी के बीच पहले से ही विवाद चल रहा है। बात तब ज्यादा बिगड़ गई जब पत्नी पति की इच्छा के खिलाफ जाकर भाजपा में शामिल हो गई। पति को इस बारे में पता चला तो उसको गुस्सा आ गया और उसने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

पुलिस अभी मामले की कर रही है जांच
इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। कोतवाली टीआई उमेश गोल्हनी ने कहा है कि पूरे मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। वहीं छिंदवाड़ा जिले में इस मामले को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है। लोगों का कहना है कि सरकार की लाख कोशिशों को बावजूद तीन तलाक के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे।